तेलंगाना की प्रगति के लिए परिवारवाद को जड़ से उखाड़ फेंकना चाहिए : नितिन गडकरी

हैदराबाद। तेलंगाना में कथित भ्रष्टाचार और परिवारवाद की राजनीति को लेकर के. चंद्रशेखर राव नीत भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की सरकार पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को यहां लोगों से राज्य में एक परिवार के शासन से मुक्ति पाने और प्रदेश की समृद्धि को सुनिश्चित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चुनने का आग्रह किया।

येल्लारेड्डी विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री ने आरोप लगाया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री को यहां युवाओं की चिंता नहीं है। उन्हें बस यही चिंता है कि उनके बेटे और बेटी को कैसे रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा, ‘‘यह परिवारवाद की राजनीति है। तेलंगाना की प्रगति के लिए परिवारवाद को जड़ से उखाड़ फेंकना चाहिए।’’

उन्होंने प्रश्न किया कि अगर मुख्यमंत्री, सांसद और विधायक अपने बच्चे को भी राजनीति में उतारने लगेंगे तो पार्टी कार्यकर्ताओं का क्या होगा? भाजपा के वरिष्ठ नेता ने दोहराया कि उनके जैसा एक छोटा पार्टी कार्यकर्ता, जो किसी जमाने में पोस्टर चस्पा किया करता था, वो पार्टी का अध्यक्ष बन गया और यह सिर्फ तभी संभव हो पाया क्योंकि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है।

गडकरी ने सभा में आए लोगों से तेलंगाना को भ्रष्टाचार, बीआरएस की परिवारवाद की राजनीति से आजादी दिलाने और किसान, मजदूरों के कल्याण के साथ राज्य की समृद्धि को सुनिश्चित करने के लिए भाजपा को चुनने का आग्रह किया।
गडकरी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि केंद्र तेलंगाना में अर्थव्यवस्था और औद्योगिक गतिविधियों को गति देने के लिए तेज, सुगम और अधिक बेहतर राजमार्ग के साथ राज्य को विकसित कर रहा है।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *