राजेन्द्र नगर से करीब 18 किलोमीटर दूर, पटना में यहां मिल रही 5 लाख में जमीन

रिपोर्ट- उधव कृष्ण


पटना.बिहार की राजधानी पटना में कौन अपना घर नहीं बनाना चाहेगा, लेकिन बढ़ती हुई घनी आबादी और घटते हुए जगह की वजह से लोगों को राजधानी जैसी जगह में अपने बजट में ज़मीन मिल ही नहीं पाती है. हां, अगर पटना में किसी जगह जमीन उपलब्ध होती भी हैं तो वहां का रेट इतना हाई होता है कि सामान्य लोग रेट सुनकर ही घबरा जाते हैं. हालांकि, अब भी पटना में कई इलाके ऐसे हैं जहां आपको बिल्कुल सस्ते रेट में जमीनें उपलब्ध हो सकती हैं. तो फिर देर किस बात की? जानिए पटना की वो कौन सी जगह है जहां आप अपने बजट में प्लॉट की खरीदारी कर सकते हैं.

जानिए पटना में कहां है प्लॉट

पटना में अगर आप भी अपनी प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं और आपका बजट 05 से 10 लाख रूपए है तो आप राजधानी पटना के बाहरी इलाकों का रुख कर सकते हैं. राजेन्द्र नगर से लगभग 18 किलोमीटर दूर गौरीचक के चंदासी गांव में दरियापुर मौजा में लगभग 04 बीघा की प्लॉटिंग की गई है. वहीं, यहां से थोड़ी ही दूरी पर बिहटा सरमेरा रोड के पास भी तकरीबन 2 बीघा खेती वाली जमीन की प्लॉटिंग 01-01 कट्ठे के प्लॉट में काट कर की गई है.

05 लाख में मिल जाएगा आधा कट्ठा प्लॉट

आधे कट्ठे की बात करें तो इसकी कीमत मात्र 05 लाख रुपये है. प्रॉपर्टी डीलर विवेक बताते हैं कि यह जमीन 600, 1200 स्क्वायर फीट में उपलब्ध है. बता दें कि जहां 04 बीघे जमीन की प्लॉटिंग हुई है वहां से कुछ ही दूरी पर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट भी चल रहा है. जमीन के रेट और लोकेशन के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप जमीन प्लॉटिंग करके उसकी बिक्री करने वाले विवेक कुमार से 8368753782 तथा 9102533818 पर संपर्क कर सकते हैं. हालांकि, जमीन इत्यादि की खरीदारी के समय खुद भी रजिस्ट्री कार्यालय के मार्फत उसकी अच्छे से पूरी पड़ताल जरूर करनी चाहिए.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Patna News Today

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *