रांची के रिम्स में बड़ा कांड! IVF सेंटर में काम करने महिला ने की बच्चे की चोरी

रांची. रांची के रिम्स परिसर स्थित शौचालय से बच्चा चोरी का एक मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार इस मामले की शिकायत मिलने के बाद रांची की बरियातू पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है. वहीं नवजात बच्चे की भी सकुशल बरामदगी कर ली गई  है. आरोपी महिला मूल रूप से लोहरदगा जिले के कुडू इलाके की रहने वाली है. वह रांची में किराए के मकान में रहकर आईवीएफ सेंटर में कार्य किया करती थी.

रांची के बरियातू थाना क्षेत्र स्थित रिम्स अस्पताल परिसर के शौचालय के समीप से सुनीता बोदरा नामक महिला के बच्चे को चुराने का मामला सामने आया जिसके बाद महिला के द्वारा बरियातू रहने में शिकायत दर्ज कराई गई. पीड़ित महिला सुनीता बोदरा बरियातू के जोड़ा तलाब की रहने वाली है. सुनीता बोदरा नामक महिला की शिकायत मिलने के साथ ही बरियातू थाने की पुलिस एक्टिव हुई और मामले में आरोपी महिला शकीना खातून को गिरफ्तार किया.

IVF सेंटर में काम करती है शकीना

जानकारी के अनुसार गिरफ्त में आई शकीना IVF सेंटर में कार्य करती है. आरोपी महिला मूल रूप से लोहरदगा जिले की रहने वाली है. पुलिस को शुरुआती पूछताछ में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार  सुनीता और शकीना एक दूसरे को पूर्व से जानती थी. शकीना ने इसी का फायदा उठाया. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला ने बच्चे की चोरी पैसे के लिए की होगी.

SSP ने दिया यह निर्देश
फिलहाल पुलिस आरोपी शकीना से पूछताछ कर रही है. इस मामले में कई नए खुलासे हो सकते हैं. इस मामले में रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए सभी थानों के थाना प्रभारियों को निर्देश दिया है कि उनके थाना क्षेत्र में जो भी IVF सेंटर है उसके पैरा मेडिकल स्टाफ के वेरिफिकेशन कर उनकी सूची तैयार करें.

Tags: IVF, Jharkhand news, Ranchi news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *