मां पर चाकू से कई वार.. घर में लगा दी आग, ‘पागल’ बेटे की खौफनाक वारदात

नई दिल्ली :

हरियाणा के गुरुग्राम से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक 59 वर्षीय महिला पर उसके ही बेटे ने कई बार चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. बाद में बेटे ने पूरे घर को आग के हवाले कर दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 27 वर्षीय आरोपी बेटा मानसिक रूप से बीमार है, जब उसे उसकी मां ने “पागल” कहा, तो वो गुस्सा गया और इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला. पुलिस तफ्तीश में आरोपी बेटे की पहचान अत्रिश के तौर पर हुई है, जिसे फिलहाल हिरासत में ले लिया गया है. 

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान रानू शाह के तौर पर हुई है, जो अपने मानसिक रूप से बीमार बेटे और अपने पति के साथ गुरुग्राम सेक्टर 48 में एक पॉश अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स, विपुल ग्रीन्स में रहती थी. बताया गया कि, पिछले काफी समय से अत्रिश अपनी बीमारी के कारण चिकित्सा देखभाल में था. पड़ोसी बताते हैं कि, अत्रिश का अपने माता-पिता के साथ रोजाना झगड़ा होता था.

बुरी की झुलस गई मां

बकौल पुलिस, वारदात रविवार देर रात की है, जब आसपड़ोस के लोगों ने रानू शाह के फ्लैट को आग की चपेट में देखा, जिसके फौरन बाद दमकलकर्मियों और पुलिस को घटनास्थल पर बुलाया गया. फिर टीम ने फ्लैट का दरवाज़ा तोड़कर शाह को बचाया, जो गंभीर रूप से झुलस गई थी. फिर उसे इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

मां ने बोल दिया था ‘पागल’

मामले से जुड़ी जांच पड़ताल में पुलिस को पता चला कि, आरोपी बेटा अत्रिश अक्सर परेशान अवस्था में अपनी मां पर हमला करता था. कुछ ऐसा ही रविवार रात को हुआ, तो उसकी मां ने उसे “पागल” बोल दिया. इसके बाद वो बुरी तरह बौखला गया और अपनी मां पर कई बार चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, जिसके बाद फ्लैट में आग लगा दी. 

मिली जानकारी के अनुसार, घटना के वक्त रानू शाह के पति बाहर थे. कथित तौर पर, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मयंक गुप्ता ने कहा था कि मामले की कार्यवाही पर कोई भी आगे का निर्णय लेने से पहले अत्रिश के मानसिक स्वास्थ्य का मूल्यांकन किया जाएगा.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *