बॉलीवुड की शेरनी कहलाती है फोटो में दिख रही ये बच्ची, दबंग इतनी कंगना रनौत को छोड़ दिया पीछे…इस एक्ट्रेस को पहचाना क्या?

सोशल मीडिया पर न जाने बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन के दिनों की कितनी ही तस्वीरें मिल जाएंगी. ऐसी ही एक फोटो एक बार फिर इंटरनेट पर वायरल हो गई है. इस फोटो में बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें पहचानना लोगों के लिए मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन होता जा रहा है. इस वायरल हो रही फोटो में आप एक छोटी सी बच्ची को देख सकते हैं. बच्ची ने अपने हाथ में किताब पकड़ा है और वह जोर से खिलखिलाकर हंस रही है. क्या हुआ पहचान पाए आप इन्हें? अगर नहीं, तो बता दें कि यह बच्ची आज एक सफल बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और सोशल मीडिया पर इन्हें बहुत एक्टिव देखा जाता है. 

अब भी नहीं पहचान पाए तो फिर चलिए आपको बता ही देते हैं. यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ऋचा चड्ढा हैं. जी हां, ऋचा चड्ढा अपने चाइल्डहुड में बहुत क्यूट दिखती थीं. ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उन्हें अक्सर सभी जरूरी मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए देखा जाता है. अपने बेबाक नेचर की वजह से ऋचा कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं. इस फोटो के सामने आने के बाद लोग ऋचा के क्यूटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे. 

बात करें ऋचा चड्ढा के पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता अली फजल से शादी की है. ऋचा फुकरे, मसान, गैंग्स ऑफ वसेपुर, मैडम चीफ मिनिस्टर, सेक्शन 375, पंगा और शकीला जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुकी हैं. ऋचा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. उन्हें यहां 2.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *