बांसवाड़ा न्यूज: टूटी सड़क दे रही हादसे को न्यौता,विभाग ने बनाया प्रपोजल

Banswara: बांसवाड़ा शहर के समीप समाईमाता मंदिर की ओर जाने वाला मार्ग पूरी तरह से खस्ताहाल हो चुका है. इस सड़क के एक ओर पहाड़ी है और एक ओर खाई है. जिस कारण से यह मार्ग हादसे को न्यौता देता नजर आ रहा है. इस सड़क में बड़े बड़े गड्ढे और कुछ जगह सड़क का डामर तक उखड़ गया है. जिस कारण से वाहन चलाने वाले लोगों को हादसे का डर लगा रहता है.

यह सड़क हर साल बरसात के समय टूट जाती है,और पहाड़ी का मलबा भी सड़क पर गिर जाता है. जिससे कई बार यह मार्ग अवरूद्ध हुआ है. यह सड़क समाईमाता मंदिर पर्यटन क्षेत्र को जोड़ती है और रोजाना बड़ी संख्या में ग्रामीण और शहर के लोग इस जगह घूमने आते है और इन्हें यहां से गुजरने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. 

इस सड़क पर जगह जगह मोड़ है और यहां पर कोई भी चेतावनी बोर्ड भी नहीं लगा हुआ है. इस खस्ताहाल सड़क को लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग के एईएन चिराग कलाल ने बताया कि यह सड़क में बरसात के कारण टूटती है,विभाग द्वारा इस सड़क को सही करने के लिए प्रपोजल बनाया है और सरकार को भेजा गया है,जैसे ही प्रपोजल पास होगा तो इसका बेहतर निर्माण किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan Chunav Voting 2023: राजस्थान में रिकॉर्ड 75.45 प्रतिशत हुए मतदान,यहां पढ़ें पूरा अपडेट,वोटिंग में महिलाएं रहीं पुरुषों से आगे

एक पेड़, एक फंदा और एक प्रेम कहानी… जिसके अंत ने पूरे गांव को झकझोर दिया

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *