बंद कमरे में थे लड़का-लड़की, दरवाजा खोल पहुंच गया चाचा, बुलानी पड़ गई पुलिस

हाइलाइट्स

सहारनपुर में कमरे में नाबालिक की लाश मिलने से हड़कंप.
मृतक के चाचा ने लड़की के परिजनों पर लगाया हत्या का आरोप.

लखनऊः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक कमरे में 17 वर्षीय लड़के की लाश मिली है. वहीं उसके बगल में अचेत अवस्था में लड़की पड़ी हुई थी. पुलिस ने नाबालिग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों ने लड़की के परिवार वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं लड़की के परिजनों का दावा है कि घटना के वक्त वो घर में मौजूद नहीं थे. पुलिस ने जानकारी दी कि लड़के के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं.

उन्होंने बताया कि लड़की के परिवार के सदस्यों ने कहा कि वे एक रिश्तेदार के यहां गए थे और पड़ोसियों से उन्हें घटना के बारे में पता चला. मृतक के चाचा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि लड़का गुरुवार शाम को ट्यूशन के लिए अपने घर से निकला था, लेकिन रात तक वापस नहीं लौटा, जिससे उसके परिवार के सदस्यों में दहशत फैल गई.

उसकी तलाश करने पर उन्हें गुरुवार रात करीब 10 बजे किशोर का शव किशोरी के घर में मिला जो उसके बगल में बेहोश पड़ी थी. उन्होंने बताया कि लड़की शहर के मोरगंज इलाके में रहती हैय चाचा ने लड़की के परिवार पर अपने भतीजे को मारने के लिए अपने घर में बुलाने का आरोप लगाया, साथ ही कहा कि उसके निजी अंगों पर चोट के निशान थे. लड़के के चाचा ने कहा, “हमें नहीं पता कि यह लड़की मेरे भतीजे के संपर्क में कैसे आई और दोनों के बीच क्या संबंध थे.”

बंद कमरे में थे लड़का-लड़की, दरवाजा खोल पहुंच गया चाचा, बुलानी पड़ गई पुलिस

सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (शहर) अभिमन्यु मांगलिक ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और लड़की का इलाज चल रहा है. एसपी ने कहा, “लड़की के होश में आने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा.”

Tags: Crime News, Saharanpur news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *