पवन सिंह और ज्योति सिंह में घटी दूरियां, पति-पत्नी में हो सकती है सुलह, आरा सिविल कोर्ट नहीं पहुंचे दोनों

हाइलाइट्स

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और ज्योति सिंह आरा सिविल कोर्ट नहीं पहुंचे
पति-पत्नी के बीच चल रहा तलाक का केस, पर अब नजदीकियां बढ़ने की खबरें.

चंदन कुमार/आरा. भोजपुरी के स्टार अभिनेता एवं गायक पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह को बुधवार को आरा सिविल कोर्ट में पेश होना था, लेकिन दोनों पति-पत्नी नहीं पहुंचे. बताया जा रहा है कि अब कोर्ट आगे की तिथि निर्धारित करेगी जिसमें पति-पत्नी को आना होगा. बता दें कि आरा के व्यवहार न्यायालय के कुटुंब न्यायालय (फैमिली कोर्ट) में उनकी पत्नी ज्योति सिंह के साथ तलाक का केस चल रहा है और इसी केस की तारीख थी.

पवन सिंह और ज्योति सिंह, दोनों को कोर्ट पहुंचना था, लेकिन दोनों ही गैर हाजिर रहे. बता दें कि पवन सिंह की ज्योति सिंह के साथ दूसरी शादी है. ज्योति सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बलिया की रहने वाली हैं. अपनी पत्नी के साथ चल रहे तलाक प्रकरण में पिछले कोर्ट की कई तारीखों पर पवन सिंह पेश हो चुके हैं. वहीं, पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच कोर्ट के न्यायाधीश ने काउंसलिंग भी कराई थी.

पवन सिंह और ज्योति सिंह में घटी दूरियां, पति-पत्नी में हो सकती है सुलह, आरा सिविल कोर्ट नहीं पहुंचे दोनों

बताया जा रहा है कि पहले तो दोनों पति-पत्नी साथ रहने को तैयार नहीं थे, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पवन सिंह पत्नी के साथ रहने को तैयार हो गए हैं. सूत्रों से दोनों पति-पत्नी के बीच सुलह की बात सामने आ रही है. पवन सिंह की ज्योति सिंह के साथ यह दूसरी शादी है. उनकी पहली पत्नी नीलम सिंह की मौत कुछ वर्ष पहले हो गई थी. इसके बाद ज्योति सिंह के साथ उन्होंने दूसरी शादी की थी.

ज्योति सिंह का केस लड़ रहे अधिवक्ता विष्णुधर पांडेय ने बताया कि दोनों को आज कोर्ट में आना था, लेकिन वे लोग नहीं पहुंच पाए. वैसे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं हैं और उम्मीद है कि दोनों एक हो जाएंगे. वहीं, अब कोर्ट आगे की तिथि निर्धारित करेगी जिसमें पति-पत्नी को आना होगा. हालांकि, जब भी कोर्ट में तारीख पर पवन सिंह आते हैं उनके प्रशंसकों की भीड़ बाहर लग जाती है. लेकिन, आज उनके नहीं पहुंचने से उनके प्रशंसकों को मायूस होना पड़ा.

Tags: ARA news, Bhojpur news, Bhojpuri superstar pawan singh

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *