पलक झपकते ही बड़ा गेम करता था गैंग, खूब होती थी कमाई, सच्चाई सुन SP ने पकड़ लिया माथा

गोपालगंज. अगर आप गोपालगंज में रहते हैं और बाइक के मालिक हैं तो जरा सावधान हो जाएं. दरअसल पुलिस ने एक ऐसे गैंग को पकड़ा है जो पलक झपकते ही बड़ा कांड कर देता था. बाइक की चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पांच कुख्यात अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये इन अपराधियों के पास से चोरी की छह बाइक बरामद की गई है वहीं कई बाइक चोरी कांडों का खुलासा हुआ है…

पुलिस कस्टडी में आये शातिर चोर पलक झपकते ही बाइक चोरी कर लेते थे लेकिन अब पकड़े गए. नगर थाना की पुलिस ने रेलवे स्टेशन रोड में छापेमारी कर पांच कुख्यात अपराधियों की गिरफ्तारी की है. गिरफ्तार अपराधियों में नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर मोहल्ले के मो. आरिफ, कृष्णा कुमार, सरेया मोहल्ला के निवासी राजू कुमार, मांझा थाना क्षेत्र के डोमाहाता निवासी सुहैल अली और महम्मदपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर निवासी लालू मियां शामिल हैं.

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि बाइक चोरी के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है. पुलिस को सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन रोड में बाइक चोर गिरोह के सदस्य पहुंचे हुए हैं. नगर इंस्पेक्टर ओमप्रकाश चौहान के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान इनामी अपराधी सुहैल अली को उसके दो सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही के आधार पर दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी हुई.

पूछताछ के दौरान अपराधियों के पास से छह चोरी की बाइक, तीन मोबाइल, एक मास्टर चाबी बरामद किया गया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक इतिहास भी रहा है. सुहैल अली पर नगर थाने में पांच अपराधिक मामले दर्ज है और इस पर तीन हजार रुपये का इनाम भी रखा गया था, वहीं, मो. आरिफ पर नगर थाना में तीन अपराधिक मामला दर्ज है. कृष्णा कुमार, राजू कुमार और लालू मियां पर तीन-तीन अपराधिक मामले दर्ज हैं.

गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि मास्टर चाबी के जरिये पलक झपकते ही बाइक चोरी कर लेते थे और इसे दूसरे जिलों में ले जाकर बेच देते थे, जिसका इस्तेमाल शराब की तस्करी में होती थी. पुलिस की इस कार्रवाई से बाइक चोरों में हड़कंप मचा हुआ है और पुलिस उम्मीद जता रही है कि गोपालगंज में बाइक चोरी की घटनाओं में कमी आएगी.

Tags: Bihar News, Crime News, Gopalganj news, Theft

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *