दीपावली से पहले कांग्रेस को झटका, राठौड़ ने किया था इशारा, पूर्व मंत्री- पूर्व विधायक समेत कोटा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष बीजेपी में शामिल

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में दीपावली से पहले कांग्रेस को झटके पर झटके लग रहे हैं. कांग्रेस नेता एक के बाद पार्टी छोड़ रहे हैं. छोटी दीपावली पर शनिवार को भी आधा दर्जन से अधिक कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस छाेड़कर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक और कोटा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष ने थामा बीजेपी का दामन 

बीजेपी का दामन थामने वालों में पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक और कोटा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष शामिल हैं. इस मौके पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि जंगलराज से आहत होकर कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं नेता. यह तीसरा दिन है जब कांग्रेस नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम रहे हैं.

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने सदस्यता ग्रहण कराई

बीजेपी मीडिया सेंटर में शनिवार सुबह कांग्रेस के पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा, चाकसू के पूर्व विधायक अशोक तंवर और कोटा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष पंकज मेहता, टोंक के सोडा की सरपंच छवि राजावत अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक नारायण पंचारिया ने सभी को पार्टी का दुपट्टा ओढ़ाकर सदस्यता ग्रहण करवाई.

इस दौरान सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस के जंगलराज से आहत होकर आज हाड़ौती से लेकर शेखावाटी तक और मेवाड़ से लेकर मेवात तक कांग्रेसी भाजपा परिवार में शामिल हो रहे हैं.

प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि नारी सुरक्षा करने में कांग्रेस सरकार पूर्ण रूप से नाकाम रही. दौसा की घटना ने नारी मर्यादा को तार-तार कर दिया. जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो सुरक्षा की उम्मीद भी किससे की जाए. राजस्थान की वीर भूमि में मीरा, पन्ना, रानी हाडा के इतिहास को कांग्रेस सरकार ने कलंकित किया है, आज कांग्रेस के राज में प्रतिदिन दुष्कर्म की घिनौनी वारदात हो रही है, किसानों और युवाओं के साथ छलावा किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan- केंद्रीय मंत्री शेखावत ने CM गहलोत की सात गारंटियों पर साधा निशाना , कहा- जनता सरकार की गारंटी में नहीं फंसेगी

प्रदेश में भ्रष्टाचार की घटनाएं रिकॉर्ड कायम कर रही हैं. इन सभी घटनाओं और कांग्रेस के जंगलराज से आहत होकर आज हाड़ौती से लेकर शेखावाटी तक और मेवाड़ से लेकर मेवात तक कांग्रेसी भाजपा परिवार में शामिल हो रहे है. जोशी ने कहा कि कांग्रेस जिन झूठे वादों के साथ सत्ता में आई थी, उन्हें पांच साल में पूरा नहीं किया, कांग्रेस की गलत नीतियों और वादाखिलाफी से कांग्रेस के सच्चे और ईमानदार नेता आहत होकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं. कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को कुशासन दिया है उससे परेशान जनता भ्रष्ट अहंकारी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए 25 नवंबर का इंतजार कर रही है.

इन्होंने थामा बीजेपी का दामन

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में कांग्रेस के पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा, चाकसू के पूर्व विधायक अशोक तंवर और कोटा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष पंकज मेहता, टोंक के सोडा सरपंच छवि राजावत , मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय छात्रसंघ के अध्यक्ष पद प्रत्याशी रहे कृष्णपाल सिंह चुंडावत, अभाव अभियोग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष बृजराज कृष्ण उपाध्याय, राजस्थान ब्राह्मण महासभा बाड़मेर के जिला महामंत्री बजरंग पालीवाल.

जबकि बाड़मेर के पूर्व जिला परिषद सदस्य बाबूलाल नामा, बाड़मेर कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष चन्द्र सिंह चारण पारलू, वार्ड नंबर 64 पार्षद राजू अग्रवाल, वार्ड 15 पूर्व पार्षद महादेव शर्मा, दिव्यांग अधिकार महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ हेमन्त भाई गोयल, विधायक प्रत्याशी कविता शर्मा, पार्षद वार्ड 46 राम जानकी देवी, वैशाली नगर ब्लॉक उपाध्यक्ष सुनील नागर सहित कई कार्यकर्ताओं ने सदस्यता ग्रहण की.

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *