डॉ. हर्षवर्धन ने लिया राजनीति से सन्यास तो आम आदमी पार्टी ने साधा बीजेपी पर निशाना

डॉ. हर्षवर्धन ने लिया राजनीति से सन्यास तो आम आदमी पार्टी ने साधा बीजेपी पर निशाना

बीजेपी ने कैंडिडेट्स की पहली सूची शनिवार को जारी की है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के चांदनी चौक से मौजूदा सांसद डॉ. हर्षवर्धन ने रविवार को सक्रिय राजनीति से सन्यास लेने का ऐलान किया है और इस पर अब आम आदमी पार्टी की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. दरअसल, आम आदमी पार्टी से आतिशी और सोमनाथ भारती द्वारा कुछ देर पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने कहा कि डॉ. हर्षवरधन ईमानदार और मेहनती नेता रहे हैं. उनको पहले स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए मुद्दा उठाने के कारण हटाया गया था और आज उन्हें टिकट भी नहीं दिया गया. 

यह भी पढ़ें

बता दें कि बीजेपी ने कैंडिडेट्स की पहली सूची शनिवार को जारी कर दी है और इसमें उन्होंने कई सीटों से नए चेहरों को चुनावों में उतारा है. बीजेपी द्वारा जारी की गई सूची के बारे में बात करते हुए आतिशी ने कहा, बीजेपी पहले यूजलेस लोगों को टिकट देती है और फिर पांच साल बाद जब दोबारा चुनाव आते हैं तो वो फिर से नए कैंडिडेट्स का स्वागत करती है. बीजेपी ने दिल्ली में ऐसा ही किया है और पांच वर्तमान सांसदों को बदल दिया है लेकिन अब दिल्ली की जनता बेवकूफ बनने वाली नहीं है. 

उन्होंने कहा, नई दिल्ली से मीनाक्षी लेखी की जगह बांसुरी स्वराज को उतारा है. उन्होंने करोड़ों का फ्रॉड करने वाले ललित मोदी का केस लड़ा है. उन्होंने हाई कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट तक वकालत की है और आज वो बीजेपी की कैंडिडेट बनकर चुनावों में उतर रही हैं. उन्होंने चंड़ीगढ़ में फर्जी मेयर का केस लड़ा है. बांसुरी स्वराज को देश से माफी मांगनी चाहिए. 

वहीं सोमनाथ भारती ने कहा, “राष्ट्र विरोधी ताकतों के साथ खड़ी होने वाली बांसुरी स्वराज को बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है, यह बेहद दुखद है. ललित मोदी का साथ देने वाला राष्ट्र विरोधी ही कहा जाएगा. वहीं महिला पहलवान के खिलाफ ब्रज भूषण को कोर्ट में बचाने का काम भी बांसुरी ने किया है. इससे साफ होता है कि बीजेपी महिला विरोधी है और राष्ट्र विरोधी भी है.”

यह भी पढ़ें : भोजपुरी कलाकार पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से किया इनकार, जेपी नड्डा ने दिल्ली बुलाया

यह भी पढ़ें : डॉ. हर्षवर्धन ने किया सक्रिय राजनीति से संन्‍यास का ऐलान, चांदनी चौक सीट से नहीं मिला है टिकट

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *