गिरगिट और पलटू कहने वालों पर बरसे Nitish Kumar, RJD और INDIA गठबंधन के नेताओं को सुनाई खरी खरी

nitish kumar

creatives common

नीतीश कुमार ने मीडिया से कहा, ‘जब इनका (RJD) राज था तो क्या होता था? शाम के बाद कोई बाहर निकलता था? जब हम 2005 से आए तब से काम शुरू हुआ… हमें पता है कि कुछ लोग अपना प्रचार करते हैं लेकिन यह भी याद करें कि हमने कितना काम किया है।’

जबसे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वापस एनडीए में लौट कर आये हैं तबसे इंडिया गठबंधन के नेता उन पर हमले कर रहे हैं। कोई उन्हें गिरगिट कह रहा है तो कोई पलटू राम कह कर उन्हें पुकार रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तो नीतीश कुमार पर एक चुटकुला ही बिहार में अपनी न्याय यात्रा के दौरान लोगों को सुना डाला। आज बारी नीतीश कुमार की थी। उन्होंने पलटवार करते हुए जिस तरह इंडिया गठबंधन के नेताओं को खरी खरी सुनाई है उसकी कल्पना तक किसी ने नहीं की होगी।

हम आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव के बयान पर कहा, “जब इनका (RJD) राज था तो क्या होता था? शाम के बाद कोई बाहर निकलता था? जब हम 2005 से आए तब से काम शुरू हुआ… हमें पता है कि कुछ लोग अपना प्रचार करते हैं लेकिन यह भी याद करें कि हमने कितना काम किया है।”

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने INDIA गठबंधन पर कहा, “हम कह रहे थे कि यह नाम ठीक नहीं है, अब हालत आप देख सकते हैं। उन लोगों ने एक काम नहीं किया, आज तक सीट शेयरिंग नहीं हुई। हम जिनके साथ पहले से थे वहीं आ गए अब यहीं रहेंगे और बिहार के विकास के लिए काम करेंगे।”

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *