खाना बनाते समय सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, युवक की मौत, दो कमरों की दीवार भी गिरी

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के गांव कुंडली में दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां खाना बनाते समय सिलेंडर में ब्लास्ट होने से एक प्रवासी मजदूर की मौके पर मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज पीजीआई रोहतक चल रहा है. सूचना के बाद मौके पर पहुँची कुंडली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है.फिलहाल कुंडली थाना पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, सिलेंडर ब्लास्ट से दो कमरों की दीवार गिर गई. इसमें दीवार के नीचे दबने से प्रवासी मजदूर की मौत हो गई. शुक्रवार सुबह गांव कुंडली में किराए के कमरे में रहने वाले प्रवासी मजदूर खाना बना रहे थे. उसी समय पहले सिलेंडर में आग लग गई और उसके बाद इतना भयानक ब्लास्ट हुआ कि एक प्रवासी मजदूर की मौके पर मौत हो गई. तीन इसके साथी मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

प्रत्यक्षदर्शी फरीद के अनुसार, सुबह जब खाना बना रहे थे तो सिलेंडर में आग लग गई और आग लगने ब्लास्ट हो गया और अफरा तफरी मच गई. सभी लोग बचने के लिए भाग रहे थे. इन्हीं में से एक मृतक को गुलाब नाम से पुकार रहा था, लेकिन गुलाब की मौके पर मौत हो चुकी है. घायलों को जो गंभीर रूप से झुलस गए थे. एंबुलेंस लेकर अस्पताल में चली गई थी.

Sonipat Cylinder Blast: खाना बनाते समय सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, युवक की मौत, दो कमरों की दीवार भी गिरी

फरीद ने बताया कि छोटे सिलेंडर में आग लगी थी, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है. कुंडली थाने में तैनात हैड कांस्टेबल संदीप ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुंडली गांव में सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है. इसके बाद मौके पर पहुंचे तो एक प्रवासी मजदूर का शव बरामद हुआ है. तीन और मजदूर घायल हैं. रोहतक पीजीआई इलाज चल रहा है. आसपास के लोगों ने जानकारी दी है कि सुबह खाना बना रहे थे तो उसे समय छोटे गेस सिलेंडर में पहले आग लग गई और उसके बाद ब्लास्ट हुआ है. मृतक और घायलों के भी कोई पहचान नहीं हुई है. मामले में गहनता से जांच की जा रही है.

Tags: Haryana news live, Sonipat crime news, Sonipat news, Sonipat police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *