कोमल के संघर्ष पर बनेगी 12th जैसी फिल्म, बनाने में लोगों से लिया जाएगा डोनेशन

नीरज कुमार/बेगूसराय: हिंदी फिल्म 12th फेल सुपर हिट हो चुकी है. यह एक रीयल लाइफ हीरो की कहानी है. ऐसे ही रियल लाइफ स्टोरी को लोकल 18 पर हेडलाइन ‘कोमल की जिंदगी में मसीहा बनकर आए डॉ. रमन, अब बच्चों को दे रहीं शिक्षा…प्रोफेसर बनने की चाहत’ पर पूरी कहानी 21 जनवरी को दिखाई गई थी. अब यह कहानी टेलीविजन स्क्रीन पर आपको देखने के लिए मिलेगी. जिस प्रकार से 12th फेल फिल्म प्रेरणादायक होने की वजह से चर्चा में रही है. ठीक उसी तरह से कोमल की संघर्ष की कहानी भी दिखाई जाएगी.

फिल्मकार को उम्मीद है कि यह फिल्म भी सुपरहिट होने के साथ समाज के लिए प्रेरणादायक बनेगी. इसकी तैयारी शुरू हो रही है. कठिन परिस्थितियों में कोमल परीक्षा पास करने के साथ बच्चो को कैसे पढ़ाती है. उसकी यह कहानी बड़े पर्दे पर लोगों ने बॉलीवुड की टीम दिखाएंगे.

साल 2025 में रिलीज़ होने की उम्मीद
बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक राहुल सोनू श्रीवास्तव, विश्व माया चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक डॉ. रमन कुमार ने लोकल 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि बड़े बजट की फिल्म होगी, लेकिन समाज से हीं डोनेशन लेकर यह फिल्म बनाई जाएगी. बॉलीवुड के कई कलाकार इसमें काम करेंगे, लेकिन कोई फीस नहीं लेंगे.

यह भी पढ़ें : कोमल की जिंदगी में मसीहा बनकर आए डॉ. रमन, अब बच्चों को दे रहीं शिक्षा…प्रोफेसर बनने की चाहत

इस फिल्म को 2025 तक सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी. यह फिल्म उत्प्रेरक फिल्म बनेगी. निर्माण टीम को उम्मीद है कि 12th फेल के रेंज की यह फिल्म होगी. इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर डॉ. रमन झा, निर्देशक बॉलीवुड के चर्चित राहुल सोनू श्रीवास्तव तय मेंबर्स हैं. जबकि अन्य कलाकार की घोषणा जल्दी कर दी जाएगी.

आइए जानते हैं कौन हैं कोमल
बिहार के बेगूसराय जिला के सदर प्रखंड अंतर्गत विनोदपुर निवासी विजय कुमार की दिव्यांग पुत्री कोमल कुमारी ने अपने लक्ष्य को जिंदगी में इस तरह समाहित कर लिया कि वह दिव्यांग के लिए ही नहीं, बल्कि समाज के लिए प्रेरणा स्रोत बन गई है. इनकी पूरी कहानी लोकल 18 ने सबसे पहले दिखाया था.

Tags: 12th, Begusarai news, Bihar News, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *