‘केके पाठक अच्छे हैं, पर सनकी अधिकारी हैं’, बिहार के इस नेता का बड़ा बयान

पटना. राष्ट्रीय लोक मोर्चा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार शिक्षक विभाग के अवर सचिव केके पाठक को लेकर बड़ा बयान दिया है. उपेंद्र कुशवाहा ने केके पाठक को लेकर कहा कि वह अच्छे अधिकारी हैं. उन्होंने कुछ अच्छे काम किए हैं लेकिन वह सनकी अधिकारी हैं. ऐसे फरमान जारी करते रहते हैं, जिसका कोई मतलब नहीं है. टीचरों की साख बढ़ानी पड़ेगी तभी एजुकेशन ठीक होगा.

उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी के एक साल पूरे होने के बाद आयोजित कार्यक्रम में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बिहार में एनडीए सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगी. इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इस 1 साल में ही हमारी पार्टी काफी मजबूत हो गई है. उपेंद्र कुशवाहा ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जन्म विश्वास यात्रा के बारे में कहा कि वह यात्रा कर रहे हैं. यह उनकी पार्टी का काम है लेकिन वह कुछ भी कर ले कोई फर्क नहीं पड़ता है।.एनडीए का ही बोलबाला है एनडीए का बोलबाला रहेगा नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे.

CM ने भी बोला था मैं बात करूंगा

वहीं इससे पहले मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार ने स्कूलों की टाइमिंग को लेकर बड़ा आदेश दिया. दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केके पाठक के उस आदेश पर कड़ी नाराजगी जताई जिसके तहत सुबह 9:00 बजे से 5:00 बजे तक स्कूलों की टाइमिंग की गई थी. नीतीश कुमार ने कहा कि सुबह 10:00 बजे से 4:00 तक की स्कूलों का संचालन होगा. मंगलवार को सदन की कार्यवाही में शिक्षा से जुड़े सवाल पर जवाब चल रहा था. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम भी स्कूल में पढ़ते थे. 9 से 5 तक स्कूल ठीक नहीं है आज ही मैं इस विषय में अधिकारियों से बात करूंगा.

केके पाठक को CM ने पहले ही दिया था आदेश

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केके पाठक को पहले ही सुबह 10:00 से शाम 4:00 बजे तक ही स्कूलों का संचालन करने का आदेश दिया था लेकिन इस आदेश की अनदेखी की गई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि केके पाठक को आज ही बुलाकर बात करेंगे कि आख़िर क्यों नहीं मेरी बात मान रहे हैं.

Tags: Bihar News, Nitish kumar, PATNA NEWS, Upendra kushwaha

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *