शख्स ने ‘बेटी’ से किया रेप, मां ने भी दिया साथ; पीड़िता ने दादी को बताया तो हुआ खुलासा

Stepfather Misdeed Daughter: एक शख्स ने अपनी एक सौतेली बेटी के साथ रेप किया, जबकि दूसरी को भी अपना शिकार बनाना चाहा। इस पूरे मामले में पीड़िता को अपनी मां से उम्मीद थी कि वो पुलिस के पास उसे लेकर जाएगी, सौतेले पिता को सजा दिलाएगी, लेकिन कलयुगी मां सब कुछ जानकर भी अनजान बनी रही। आखिरकार पीड़िता अपनी दादी के पास पहुंची, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।

मामला झारखंड के बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, दादी के साथ पुलिस के पास पहुंची 15 साल की पीड़िता ने कहा कि उसके पिता ने उसके साथ रेप किया है और ये सब उसकी मां की सहमति से हुआ। पीड़िता ने पुलिस के बताया कि विरोध करने के बजाए उसकी मां ने उसे ही डांट फटकार लगाई।

ये भी पढ़ें: Mother-Daughter Relationship : मां-बेटी के रिश्ते को मजबूत बनाती हैं ये बातें, बिटिया से जरूर करें शेयर

पीड़िता की छोटी बहन को भी शिकार बनाना चाहता था आरोपी

15 साल की पीड़िता के मुताबिक, आरोपी सौतेले पिता ने उसकी छोटी बहन को भी अपना शिकार बनाना चाहा था। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत आरोपी सौतेले पिता के खिलाफ केस दर्ज किया है। उधर, पीड़िता की ओर से मिली लिखित शिकायत के बाद थाना प्रभारी आरके राणा ने आरोपी सौतेले पिता और पीड़िता मां को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

– विज्ञापन –

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पीड़िता की छोटी बहन से भी दुष्कर्म का प्रयास किया था। पीड़िता को जब मां से कोई मदद नहीं मिली तो वो अपनी दादी के पास पहुंची और उनके साथ थाना आकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के सौतेले पिता और मां के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

नाबालिग बोली- पिता की मौत के बाद मां ने की थी दूसरी शादी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता की मौत के बाद मां ने आरोपी से दूसरी शादी की थी। आरोपी ने कुछ महीने पहले भी उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। उस वक्त भी पीड़िता ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी थी, लेकिन मां ने उसे कुछ नहीं बोला था।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *