राजस्थान: जयपुर पुलिस ने 1300 KM तक पीछा कर पकड़ा ‘कातिल’ प्रेमिका को

हाइलाइट्स

जयपुर के मानसरोवर इलाके में हुई थी वारदात
प्रेमिका ने 19 अगस्त को की थी अपने प्रेमी की हत्या
कातिल प्रेमिका कत्ल करने के बाद बिहार भाग गई थी

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राजधानी जयपुर में बीते दिनों हुई एक युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. युवक की हत्या उसकी प्रेमिका ने की थी. वारदात के बाद प्रेमिका अपने प्रेमी का शव कमरे में ही पटककर अपनी सात माह की बेटी के साथ फरार हो गई थी. पुलिस ने मामले की कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए युवक की कातिल प्रेमिका का करीब 1300 किलोमीटर तक पीछा कर उसे बिहार से गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस उसे कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई करेगी.

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार की गई प्रेमिका उर्मिला मांझी बिहार के गया जिले की रहने वाली है. वह कुछ महीनों पहले पति को छोड़कर प्रेमी अरविंद मांझी के साथ भागकर जयपुर आई थी. वह साथ में अपनी सात माह की बेटी को भी लाई थी. यहां वह अपनी प्रेमी अरविंद के साथ मानसरोवर इलाके के पीतांबर नगर में किराए पर रह रही थी. कुछ दिन तक तो दोनों के बीच सबकुछ ठीक चला. लेकिन बाद में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि बात मर्डर तक पहुंच गई. पुलिस अभी तक विवाद की जड़ तक नहीं पहुंच पाई है.

पत्थर से सिर कुचलकर की थी हत्या
बीते 19 अगस्त को उर्मिला मांझी ने अपने प्रेमी अरविंद मांझी की किराए के मकान में पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी थी. उसके बाद वह अरविंद का शव कमरे में छोड़कर वापस बिहार भाग गई थी. हत्या की इस वारदात का पता तीन चार दिन बाद चला था. घटनास्थल के अलामात और प्रारंभिक तफ्तीश में पुलिस को उर्मिला पर शक हो गया था. उसके बाद पुलिस उसे ट्रैक करने में जुट गई. कड़ी से कड़ी जुड़ने पर हत्या का राजफाश हो गया.

हत्या के कारणों का अभी तक नहीं हुआ है खुलासा
पुलिस की जांच में सामने आया कि उर्मिला बिहार जा चुकी है. इस पर पुलिस ने पहले मामले की कड़ी से कड़ी जोड़ी और बाद में उर्मिला की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए. वारदात के करीब आठ दिन बाद पुलिस ने उर्मिला को बिहार के गया से गिरफ्तार कर लिया. बाद में उसे जयपुर लाया गया. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. जांच में हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

Tags: Crime News, Jaipur news, Love Story, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *