हैदराबाद में दरिंदगी! चाकू की नोक पर 15 साल की लड़की से रेप, 8 घुसे थे घर में

हाइलाइट्स

हैदराबाद में एक 15 साल की लड़की के साथ रेप की घटना सामने आई है.
लड़की के घर चाकू लेकर 8 लोग घुसे थे.
पीड़िता ने कुछ महीने पहले अपने माता-पिता को खोया है.

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद (Hyderabad Rape Case) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 15 साल की लड़की के साथ उसके घर पर तीन लोगों ने गैंग रेप किया. यह घटना रविवार को मीरपेट पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत नंदनवनम कॉलोनी में हुई. घटना के सामने आते ही शहर के लोग हैरान हैं और गुस्से से भरे हुए हैं.

रिपोर्ट के अनुसार नाबालिग पीड़िता की ओर से पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक आठ युवकों का एक समूह घर में घुस आया. पुलिस ने कहा कि पीड़िता को ऊपर ले जाने वाले चार आरोपियों में से तीन ने नशे की हालत में उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. पुलिस ने कहा कि लड़की के मदद के लिए चिल्लाने के बाद वे भाग गए.

पढ़ें- पहले पत्नी और 3 साल की बेटी का काटा गला, फिर उठाया खौफनाक कदम, पुलिस भी रह गई हैरान

पुलिस के मुताबिक आरोपियों में कुछ हिस्ट्रीशीटर भी थे. पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POSCO) अधिनियम, 2012 के तहत मामला दर्ज किया और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सखी सेंटर भेजा. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की सात टीमें गठित की गई हैं. पुलिस अपराधियों का पता लगाने के लिए आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

पुलिस ने मामले में संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है. हालांकि मुख्य अपराधी अभी तक फरार है. रचाकोंडा के पुलिस आयुक्त डीएस चौहान ने अपराध स्थल और मीरपेट पुलिस स्टेशन का भी दौरा किया. पीड़िता, एक दलित है और वह दिलसुखनगर में एक कपड़ा दुकान में कां करती है. उसका एक छोटा भाई भी है वह फ्लेक्सी लगाने का काम करता है.

कुछ महीने पहले अपने माता-पिता को खोने के बाद, वे एक रिश्तेदार के साथ रह रहे थे. पीड़िता के भाई के अनुसार, वे सुबह 5:30 बजे काम से वापस आए. पीड़िता के भाई ने बताया, ‘सुबह लगभग 9:30 बजे, आठ लोगों का एक समूह चाकू लेकर हमारे घर में घुस आया. वे मेरी बहन को ऊपर ले गए. लगभग 30 मिनट बाद जब वे चले गए, मेरी बहन रोते हुए हमारे पास आई और कहा कि उन्होंने उसके साथ मारपीट की और हमें उसने पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए कहा.’ (एजेंसी इनपुट के साथ)

Tags: Crime News, Gang Rape, Hyderabad

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *