‘हम तो पति-पत्नी..’, चचेरी बहन को लेकर शहर पहुंचा युवक, पीछे-पीछे आ गई 2 राज्यों की पुलिस, रिश्ता सुन रह गई सन्न

राजीव रंजन विमल. जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां पर भाई ने बहन की मांग में सिंदूर भरकर मंदिर में शादी रचा ली. भाई-बहन की अनोखी प्रेम कहानी सुनकर पुलिस के होश उड़ गए. शादी का मामला दो राज्यों हिमाचल प्रदेश और बिहार से जुड़ा हुआ है. प्रेमी युगल बिहार के जहानाबाद में शादी करके पति-पत्नी की तरह रह रहा था. सनसनीखेज मामले का खुलासा तब हुआ जब हिमाचल प्रदेश की पुलिस युवती की तलाश में जहानाबाद पहुंची और आदर्श नगर मोहल्ले में छापेमारी कर प्रेमी युगल को बरामद कर लिया. दोनों को पुलिस अपने साथ थाने ले आई.

जानकारी के मुताबिक, गया जिले के बाहनपुर गांव का धनंजय कुमार बैंगलुरु में जॉब करता था. ढाई महीने पहले अपने गांव आया, इसी दौरान उसकी मुलाकात चचेरी बहन से हुई. चचेरी बहन हिमाचल प्रदेश के बघी में रहती थी. दोनो की मुलाकात हुई. दोनों ने एकदूसरे के फोन नंबर ले लिए. फिर दोनों में नियमित रूप से बातचीत होने लगी. बातचीत जल्द ही दोस्ती में बदल गई. दोस्ती कब प्यार में बदल गई, दोनों को पता ही नहीं चला. फिर क्या था, प्यार ने अपना रंग दिखाया. दोनों ने घर से भागकर शादी करने का फैसला कर लिया.

जंगल से आती थी अजीब आवाज, पुलिस ने मारा छापा, सामने का मंजर देख, चौंधिया गईं आंखें

मंदिर में रचाई शादी
एक फरवरी को हिमाचल प्रदेश स्थित घर से लड़की अपने चचेरा भाई के साथ भाग गई. दोनों जहानाबाद पहुंचे और किराए के मकान में पति-पत्नी की तरह रहने लगे. पुलिस तब हैरान रह गई जब युवक ने बताया कि 20 फरवरी को शहर के गौरक्षणी स्थित माता मुंडेश्वरी मंदिर में शादी रचा ली है. इधर, लड़की के घर से भागने से उसके परिजन परेशान हो गए.

उन्होंने महिला थाने में लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. हिमाचल प्रदेश के बघी इलाके से आए पुलिस अधिकारी रतनलाल ने बताया कि मामले की जांच की गई तो पुलिस को दोनों की मोबाइल लोकेशन बिहार के जहानाबाद में मिली. आनन-फानन में हिमाचल प्रदेश की पुलिस जहानाबाद पहुंची और लड़का-लड़की को आदर्श नगर मोहल्ले के एक मकान से बरामद कर लिया.

Tags: Bihar News, Bizarre news, Jehanabad news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *