हमलावरों से भीड़ गया बहादुर कुत्ता, जान पर खेल कर बचाई अपने मालिक की जान, देखें वायरल VIDEO

Viral Video Of Dog Saving his Owner: कुत्ते इंसानों के ‘सच्चे दोस्त’ माने जाते हैं. ऐसा इसलिए नहीं की ये जानवर इंसानों द्वारा सबसे पहले पालतू बनाए गए थे या फिर ये इंसानो के रहन-सहन को सीख लिया हो. कुत्तों ने कई मौके पर साबित किया है कि वह इंसानों के सच्चे साथी हैं. अभी हाल में, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक पालतू कुत्ता अपने मालिक की जान बचाने के लिए सुनसान रात में हमलावार चोरों से भीड़ जाता है.

दरअसल, वायरल वीडियो में एक आदमी अपने कुत्ते के साथ सैर पर निकला है. काफी अंधेरा है और सड़क भी सुनसान है. जिस दिशा में आदमी चल रहा है उस दिशा से दो सवारों वाली एक बाइक आती है और वह अचानक यू-टर्न लेती है और आदमी के काफी नजदीक आ जाती है. पीछे बैठा शख्स उतरता है और उस आदमी पर झपट पड़ता है. कुत्ते ने अपने मालिक पर खतरे को भांप लेता है, इससे पहले कि हमलावार उसे छू पाता, आदमी का कुत्ता हमलावर पर झपट पड़ता है. कुत्ते की अचानक हरकत से हमलावार चौंक जाता है और वह अपने साथी के साथ भाग जाता है.

खुशनसीब! आसमान से छत पर गिरी रहस्यमयी चट्टान, बेचकर करोड़पति बन गया शख्स

यहां देखिए वीडियो-

वीडियो को X पर Figen @TheFigen_ द्वारा कैप्शन के साथ साझा किया गया है, ‘यही कारण है कि कुत्ते हमारे सबसे अच्छे दोस्त हैं!.’ कैप्शन में और कुछ लिखा है. दरअसल, अगर आप ध्यान दें तो एक बाइक आ रही है, जिस पर दो सवार हैं, लेकिन वह आदमी से आगे निकल जाती है और यू-टर्न ले लेती है, लेकिन जब कुत्ता हमलावरों के मंसूबों पर पानी फेर देता है तो वे भी भाग जाते हैं.

VIDEO: बाजार में बिक रहे प्लास्टिक के कचरे से बने गेहूं! कहीं आप भी तो नहीं खा रहे? क्या है सच

वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. इहतेशाम हैदर नाम के एक यूजर ने लिखा है- उस कुत्ते ने सचमुच में कहा होगा “नो फ*** वे”. वहीं, बिगजॉर्ज नाम के शख्स ने लिखा, ‘उसने कुत्ते को उन्हें (चोरों) काटने क्यों नहीं दिया?’ मस्कहोलिक ने लिखा है, ‘मेरे कुत्ते ने एक बार एक अंजान शख्स को हमारे घर में लेकर आ गया था.’ एनिटानदेव नेम के यूजर ने लिखा है कि, ‘आप किसी को एक खतरनाक कुत्ते के साथ देखते हैं और फिर भी उन पर हमला कर देते हैं?’



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *