हंसते हंसते बॉडी बिल्डर को कर दिया चित्त, पंजा लड़ाने वाले वीडियो से आखिर क्या सीख देना चाहते हैं आनंद महिंद्रा

पंजा लड़ाते इन दो रेसलर्स का वीडियो कर रहा मोटिवेट.

सोशल मीडिया पर दिलचस्प और मजेदार ट्वीट करने वाले उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने इस बार आर्म रेसलिंग का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसके जरिए वो लोगों को मोटिवेट करने की कोशिश कर रहे हैं. अब आप जरूर ये सवाल कर सकते हैं कि, मंडे मोटिवेशन के नाम पर आखिर पंजा लड़ाने वाले वीडियो को देखकर क्या सीख मिलेगी. ये समझने के लिए आपको पहले तो ये वीडियो देखना होगा, जो कम से कम तीन साल पुराना है. इस वीडियो में आपको दो प्रोफेशनल आर्म रेसलर नजर आएंगे, लेकिन दोनों का अंदाज अलग-अलग है, जिसे देखकर यकीन ही नहीं होता कि दमदार रेसलर इतनी आसानी से हार जाएगा.

यह भी पढ़ें

कौन किस पर भारी

आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है. उस वीडियो में दो रेस्लर आमने-सामने हैं. एक रेस्लर बॉडी बिल्डर की तरह नजर आता है एकदम तगड़ा, जबकि दूसरा हैंड रेसलर सामान्य कद काठी है. वीडियो की शुरुआत में तगड़ा हैंड रेसलर दूसरे रेसलर को धमकाता दिखता है और फिर अपनी बॉडी दिखाते हुए चिल्लाता नजर आता है. इसके बाद शुरू होता है असल मुकाबला. इस मुकाबले में तगड़ा नजर आ रहा हैंड रेसलर अपनी पूरी ताकत झोंक देता है, ताकि दूसरे साथी का हाथ गिरा सके. जबकि दूसरा हैंड रेसलर बहुत इत्मीनान से मुस्कुराता है और दूसरे को पूरा मौका देते हुए दिखता है. इसके बाद अपनी आंखों की तरफ इशारा करके कहता है कि, अब देखो और उसके बाद उस रेसलर का हाथ बहुत आसानी से नीचे गिरा देता है.

यहां देखें वीडियो

आनंद महिंद्रा का मोटिवेशनल मैसेज

इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने कैप्शन लिखा है कि, ऐसे भी कुछ लोग होते हैं जो शोर ज्यादा मचाते हैं. ऐसे भी लोग होते हैं, जो दिखावा करते हैं और दूसरों को नीचा दिखाते हैं और फिर कुछ ऐसे भी लोग होते हैं, जो अपना काम शांति से करते हैं और मुस्कुराते हैं. ये मोटिवेशनल वीडियो यूजर्स को भी पसंद आ रहा है, जिस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ‘भारी भरकम होने का मतलब ये नहीं कि दम भी होगा.’ एक यूजर ने लिखा कि, ‘कॉरपोरेट में बिना शोर मचाए काम करना आसान नहीं है. चुपचाप काम करने से कुछ नहीं मिलता.’



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *