सोशल मीडिया के जरिया चमकी अजीत कौर, मिला बेस्ट बेकर ऑफ दी ईयर 2024 झारखंड अवार्ड

मोहमद इकराम/ धनबाद: कहावत है कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती. धनबाद की रहने वाली अजीत कौर जो कि एक गृहणी है और उन्होंने अपने पारिवारिक जीवन के साथ-साथ बेकरी के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई. उनके बेहतर कार्य के कारण उन्हें बेस्ट बेकर ऑफ द ईयर 2024 झारखंड अवार्ड से सम्मानित किया गया. सोशल मीडिया के माध्यम से उनका चयन दिल्ली में आयोजित बेस्ट बेकरी ऑफ द अवार्ड के लिए हुआ. जिसमें पूरे झारखंड सहित देश से कई प्रतिभागियों ने भाग लिया.

अजीत कौर ने लोकल 18 को बताया कि यह अवार्ड मिलने से उन्हें काफी खुशी महसूस हो रही है और साथ ही उनके परिवार का भरपूर सहयोग मिलने कारण ही यह संभव हो पाया.आगे उनका यही प्रयास होगा कि वह अपने पारिवारिक जीवन के साथ बेकरी के क्षेत्र में अपने घर परिवार और समाज का नाम रोशन करेगी.

 शेफ कुणाल कपूर ने किया सम्मानित

धनबाद की अजीत कौर ने बेस्ट बेकर ऑफ द ईयर झारखंड अवार्ड जीता है. पिछले दिनों नई दिल्ली में हुए बेकर ऑफ द ईयर अवार्ड में अजीत कौर को झारखंड का सर्वश्रेष्ठ बेकर चुना गया. देश के जाने-माने सैफ कुणाल कपूर ने अजीत कौर को झारखंड के बेस्ट बेकर अवार्ड से सम्मानित किया.

अजीत कौर गृहिणी होने के साथ बेकरी के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इनके बनाए लजीज केक, कुकीज लोगों को पसंद आते हैं. इन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से उनका चयन दिल्ली में आयोजित बेस्ट बेकर ऑफ द अवार्ड में हुआ था. वह अपनी इस कामयाबी का श्रेय परिजनों को देती हैं. उन्होंने कहा कि यह अवार्ड मिलने से काफी खुशी महसूस हो रही है.

Tags: Hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *