सुभासपा की प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की चाकुओं से गोदकर हत्या, दो हिरासत में

हाइलाइट्स

संतकबीरनगर जिले में बेखौफ बदमाशों ने सुभासपा नेत्री नंदिनी राजभर की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी
नंदिनी राजभर की हत्या के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन किया

संतकबीरनगर. उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में बेखौफ बदमाशों ने घर ने घुसकर सुभासपा नेत्री और प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. नंदिनी राजभर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की महिला मंच की प्रदेश सचिव थी. महिला नेत्री का शव उसके घर में खून से लथपथ मिला. पूरा मामला खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के डीघा गांव का है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है.

घटना की सूचना पाकर मौके पर आलाधिकारियों के साथ पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम पूरे मामले की जांच -पड़ताल में जुटी गई. घटना के चलते गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. हत्या की वजह जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है. तनाव को देखते हुए घटना स्थल पर आईजी रेंज बस्ती आरके भारद्वाज, डीएम महेंद्र सिंह तंवर, एसपी सत्यजीत गुप्ता, सांसद प्रवीण निषाद व सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद राजभर सहित कई पदाधिकारी पहुंचे और घटना की जानकारी ली. मृतका के शव को ले जाने को लेकर ग्रामीणों और प्रशासन में काफी तीखी नोंकझोंक भी हुई. घंटों तक उच्चाधिकारियों के काफी समझाने के बाद ग्रामीण शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने पर सहमत हुए. पुलिस मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

UP News: सुभासपा की प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की चाकुओं से गोदकर हत्या, दो हिरासत में , गांव में भारी पुलिस बल तैनात

दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर
मामले में लापरवाही मिलने पर कोतवाली प्रभारी बृजेंद्र प्रसाद पटेल और चौकी इंचार्ज अरविंद कुमार यादव को तत्काल प्रभाव से एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया. आईजी रेंज बस्ती आरके भारद्वाज ने बताया कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. परिजनों से वार्ता के बाद तहरीर लिखी जा रही है. साथ ही दोषियों  कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं.

Tags: Santkabirnagar News, UP latest news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *