श्वेता तिवारी से लेकर रश्मि देसाई तक, B-Grade की फिल्में करके Bollywood तक पहुंची है ये भोजपुरी अभिनेत्रियां

क्या आप जानते हैं कई बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस बी ग्रेड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं? हां, आपने सही पढ़ा है! भोजपुरी अभिनेत्रियां जो अब इंडस्ट्री में खूब नाम कमा चुकी हैं, वो बी-ग्रेड फिल्मों का हिस्सा थीं।

श्वेता तिवारी ने दिखाया था सब कुछ!

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। वह बी-ग्रेड भोजपुरी फिल्मों में एक शीर्ष नाम थीं और उन्होंने हमार सैंया हिंदुस्तानी, भौजी के सिस्टर सहित कई फिल्में कीं।

सास रानी बहू नौकरानी में उर्वशी ढोलकिया नजर आई थीं

टीवी की सबसे मशहूर वैंप उर्वशी ढोलकिया भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम थीं। उनकी भोजपुरी फिल्मों में सास रानी बहू नौकरानी को बॉक्स ऑफिस पर खूब सफलता मिली। कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के किरदार से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली।

मोनालिसा अपनी अदाओं से हॉटनेस बढ़ा देती हैं

अंतरा बिस्वास जिन्हें मोनालिसा के नाम से भी जाना जाता है, भोजपुरी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने कई बी ग्रेड फिल्में कीं और अपनी हॉट अदाओं से सबका ध्यान खींचा।

रश्मि देसाई ने भोजपुरी जगत में धमाकेदार हिट गाने दिए

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि वह भोजपुरी फिल्म उद्योग में एक शीर्ष खिलाड़ी थीं और उन्होंने 2008 में अपना नाम दिव्या देसाई से बदलकर रश्मि रख लिया था? अभिनेत्री ने भोजपुरी फिल्म उद्योग में जबरदस्त हिट फिल्में दीं और प्यार जब केहू से हो जाए, बॉम्बे की लैला छपरा का चेला तोहसे प्यार बा, बलमा बड़ा नादान और अन्य फिल्में कीं।

श्रद्धा शर्मा ने फिल्मों में अपनी हॉटनेस का मीटर बढ़ा दिया है

अभिनेत्री श्रद्धा शर्मा श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी के साथ जुड़ने की अफवाहों से मशहूर हुईं। अभिनेत्री को बी-ग्रेड भोजपुरी फिल्मों में उनके शानदार अभिनय के लिए भी जाना जाता है। उनके भोजपुरी गानों में जवानी खूबसूरत बा, तोहपे उमरिया लुटाइब और बहुत कुछ शामिल हैं।

संभावना सेठ ने फिल्मों में कामुक भूमिकाएं कीं

संभावना सेठ को भोजपुरी इंडस्ट्री में सेक्स सायरन के नाम से जाना जाता था और उन्हें बिग बॉस से प्रसिद्धि मिली थी। वह बी-ग्रेड भोजपुरी फिल्मों में अपने आइटम डांस के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने अपने कामुक और उत्तेजक डांस मूव्स से ध्यान खींचा है।

सपना सप्पू एक दिवा हैं

भोजपुरी एक्ट्रेस सपना सप्पू ने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस से तापमान बढ़ा देती हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *