शकी पति की हैवानियत: महज शक में ले ली पत्नी की जान, दम निकलने तक पीटता रहा

हाइलाइट्स

ब्यावर के जवाजा थाना इलाके में हुई वारदात
जवाना पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

मनवीर सिंह चूंडावत.

ब्यावर. राजस्थान के नवगठित ब्यावर जिले के जवाजा थाना इलाके में एक पति ने प्रेम प्रसंग के महज शक के आधार पर अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पत्नी की हत्या करने की वारदात करना भी कबूल कर लिया है. उसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. वहां से उसे जेल भेज दिया गया. इस संबंध में मृतका के भाई ने अपने बहनोई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने बताया कि बीते 9 सितंबर को जवाजा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके के भैरुखेड़ा गांव में एक महिला लीला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है. इस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने वहां लोगों से पूछताछ की. इस बीच भैरुखेड़ा पहुंचे मृतका भाई बड़ाछ बदनौर निवासी राजू सिंह ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बहन के शव को देखा था. उसके शरीर पर ताजा मारपीट के निशान थे.

महिला का पैर टूटा हुआ था और सिर पर चोट के निशान थे
राजू सिंह ने बताया कि लीला के दाहिना पैर टूटा हुआ था और सिर में भी चोट के निशान थे. उसके कपड़े खून में सने हुए थे. उसकी बहन के साथ बहुत ज्यादा मारपीट की गई जिसके कारण उसकी मौत हो गई. इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस को लीला के पति प्रभु सिंह पर शक हुआ. इस पर पुलिस ने प्रभु सिंह को डिटेन कर उससे मनोवैज्ञानिक तरीके से गहराई से पूछताछ की. इससे वह टूट गया.

कोर्ट ने आरेापी को जेल भेजा
प्रभु सिंह ने पुलिस को बताया कि उसे पत्नी पर किसी और के साथ प्रेम प्रसंग का शक था. शक के चलते उसने पत्नी लीला को लकड़ी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी प्रभु सिंह के कबूलनामे के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. मंगलवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया. वहां से न्यायालय ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए.

Tags: Ajmer news, Crime News, Murder case, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *