वैलेंटाइन डे मनाने के लिए बेस्ट है यह पार्क, शांत वातावरण और खूबसूरत बगीचे बना देंगे हर एक पल को खास

कैलाश कुमार/बोकारो.अगर आप वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर के साथ विशेष लम्हों को साझा कर यादगार बनाने की योजना बनना चाहते हैं तो ऐसे में बोकारो के मेन रोड चास गरगा पुल के समीप अमृत पार्क बेहतरीन स्थान है. यहां आप प्राकृतिक सौंदर्य के साथ अपना वैलेंटाइन यादगार बना सकते हैं.

इस पार्क में खास तौर पर वैलेंटाइन स्पेशल यू आर क्यूट, यू लव मी , माय लव, लव मी जैसे सेल्फी पॉइंट्स और हॉट स्टोन गार्डन मौजूद है. यहां आप अपने पार्टनर के साथ रोमैंटिक सेल्फीज का आनंद ले सकते हैं. इसके अलावा अमृत पार्क प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर है. यहां आर्टिफिशियल झरना और खूबसूरत प्राकृतिक फुल मौजूद है जो आपके वैलेंटाइन को बेहद रोमांटिक बना देंगे.

वैलेंटाइन डे को बना सकते हैं खूबसूरत
इस पार्क में बैठने की भी बहुत अच्छी सुविधाएं हैं. यहां आप सुकून और आराम के साथ अपने दिलों की बातें कर सकते हैं. इसके अलावा यहां कैफेटेरिया भी मौजूद है. जहां आप अपने साथी के साथ भोजन का आनंद ले सकते हैं.अपने वैलेंटाइन डे को मेमोरेबल बना सकते हैं. वहीं, अमृत पार्क में एंट्री फीस 10 साल तक के बच्चों‌ के लिए 6 रुपए है व वयस्कों के लिए टिकट का किराया 12 रुपए हैं.यह पार्क सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम के 6:30 बजे तक खुला रहता है.अमृत पार्क में हर रोज 100 से अधिक लोग आते और पार्क की सुंदरता का आनंद उठाते हैं.

Tags: Bokaro news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18, Valentine Day

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *