विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ ED-CBI का दुरुपयोग चुनावी मुद्दा होगा : तेजस्वी यादव

विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ ED-CBI का दुरुपयोग चुनावी मुद्दा होगा : तेजस्वी यादव

मुंबई हवाई अड्डा पहुंचने पर तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत की.

मुंबई:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) के नेताओं के खिलाफ केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैसी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग लोकसभा चुनाव में मुद्दा होगा. ‘इंडिया’ गठबंधन में कांग्रेस और राजद सहित 20 से अधिक विपक्षी दल शामिल हैं.

यह भी पढ़ें

मुंबई हवाई अड्डा पहुंचने पर पत्रकारों से बातचीत में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री यादव ने कहा, ‘‘ईडी और सीबीआई जैसी एजेंसियां ‘इंडिया’ के सहयोगियों के खिलाफ काम कर रही हैं. यही वह मुद्दा है जिस पर गठबंधन चुनाव लड़ेगा.”

इस बीच, वंचित बहुजन आघाड़ी (वीबीए) के नेता प्रकाश आंबेडकर ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि वह शिवाजी पार्क में रैली में शामिल होंगे. आंबेडकर ने कहा कि उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से रैली में शामिल होने का आमंत्रण पत्र मिला था.

उधर, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने रविवार को अपने कैबिनेट मंत्रियों से नयी सरकार के पहले 100 दिन और अगले पांच साल के लिए एक रूपरेखा तैयार करने को कहा.  प्रधानमंत्री ने आज सुबह यहां केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक की अध्यक्षता करते हुए मंत्रियों से अपने-अपने मंत्रालयों के सचिवों और अन्य अधिकारियों से मुलाकात कर इस बारे में चर्चा करने के लिए कहा कि नयी सरकार के पहले 100 दिन और अगले पांच साल के एजेंडे को बेहतर ढंग से कैसे लागू किया जा सकता है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *