लाल कृष्ण आडवाणी से मिलने उनके आवास पहुंचे नीतीश कुमार, वर्षों बाद हुई दोनों की मुलाकात

दिल्ली/ पटना. बिहार के सीएम नीतीश कुमार दो दिनों से दिल्ली दौरे पर हैं. इस दौरान नीतीश कुमार ने गुरुवार को पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी से मुलाकात की. बीजेपी के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात करने के लिए नीतीश कुमार उनके दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे और उनके साथ वक्त गुजारा.

दोनों नेताओं के बीच लगभग आधे घंटे तक बातचीत और मुलाकात हुई. इससे पहले बुधवार को नीतीश कुमार ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की थी एनडीए खेमे के वापसी के बाद नीतीश कुमार की दिल्ली यात्रा कई मायनों में अहम मानी जा रही है.

यही कारण है कि दिल्ली जाने के बाद वो बीजेपी के पुराने और शीर्षस्थ नेताओं से लगातार मुलाकात कर रहे हैं. गुरुवार को नीतीश कुमार ने दिल्ली में अपनी पार्टी के कई सांसदों से भी मुलाकात की, साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी के दफ्तर में गए. नीतीश कुमार ने जदयू के सांसद अजय मंडल, कविता सिंह, कौशलेंद्र कुमार, चंदेश्वर चंद्रवंशी, रामनाथ ठाकुर, दुलाल चंद्र गोस्वामी, संतोष कुशवाहा सहित कई अन्य नेताओं से बात की.

इस दौरान जदयू के कुछ सांसदों ने कहा कि पिछली बार हम बिहार में 39 सीटें जीते थे इस बार हम लोग बिहार की 40 में 40 सीटें लोकसभा चुनाव में जीतेंगे. नीतीश कुमार गुरुवार की शाम ही बिहार वापस लौटेंगे.

Tags: Bihar News, LK Advani, Nitish kumar, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *