लाइव शो में सिंगर हार्डी संधू ने किया कुछ ऐसा कि जमकर हुई तारीफ, देखें Video

राहुल दवे/ इंदौर: गायक हार्डी संधू ने कई बार इंदौर में प्रोग्राम किया है. उनका हर कार्यक्रम हमेशा की तरह पहले से खास होता है. इस बार कुछ ऐसा हुआ कि जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और पूरे देश में चर्चा का विषय बना. दरअसल, शो के दौरान पंजाबी सिंगर हार्डी संधू एक फैन के आंसू देख स्टेज से नीचे उतर आए और उसे गले लगा लिया, जिसे देख फैंस ने खूब तालियां बजाईं.

बाईपास के राजबाग में शनिवार रात 8 बजे शुरू होने वाले कार्यक्रम के लिए इंदौरियों ने करीब 4 बजे से ही आना शुरू कर दिया था. म्यूजिक लवर्स के लिए कल की शाम खास थी. यहां ऑडियंस में नई एनर्जी नजर आई. पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने ‘मेरे नाल हसदी तू’, ‘और की करिए…’ जैसे गीत पर परफॉर्म किया. उनके इन गीतों पर युवा जमकर थिरके. जब हार्डी ने उनका मोस्ट पॉपुलर रोमेंटिक सॉन्ग ‘सोच’ गाया तो ऑडियंस में बैठे हर शख्स के दिल को सुकून मिला.

इंदौर से खास रिश्ता
कॉन्सर्ट से पहले हार्डी ने कहा कि इंदौर से उनका खास रिश्ता है. अक्सर आता हूं, यहां की खूबसूरती से वाकिफ हूं. इंदौर सफाई में तो अव्वल है ही, यहां के सुनने वाले भी शानदार हैं. वैसे उनका असली नाम हरविंदर सिंह संधू है.

क्रिकेट छोड़ ऐसे बने सिंगर
कॉन्सर्ट में बताया कि चोट की वजह से जब क्रिकेट छोड़ना पड़ा, फिर उन्होंने सिंगिंग को करियर बनाया. खिलाड़ी से सिंगर बनना मुश्किल था, मगर नामुमकिन नहीं. 10 साल क्रिकेट खेलने के बाद सिंगिंग में करियर बनाना कठिन था, लेकिन जब एक बार सिंगिंग शुरू किया तो फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज हमारा म्यूजिक काफी ग्रो कर रहा है चाहे हिंदी हो या पंजाबी, लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

संगीत से मन एकांत हुआ और नई दिशा मिली
‘टकीला शॉट’ गाने पर अश्लीलता का सवाल उठाया तो हार्डी ने कहा कि मेरे किसी गाने में गंदगी नहीं, हमेशा से ही सोच समझकर गाने करता आया हूं, ताकि मेरे फैंस निराश न हों. सिंगिंग कोई आसान नहीं है. इसमें बहुत मेहनत लगती है. कोई सिंगिंग और म्यूजिक करता है और उसे अगर मेरी जरूरत है, तो मैं हाजिर हूं. मुझे मेल करिए, मैं मदद करूंगा. अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में कहा कि नया गाना जनवरी में आएगा.

Tags: Hardy Sandhu, Indore news, Indore viral video, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *