लड़की को जानलेवा इंजेक्‍शन लगाने की कोशिश, आशिक अरेस्‍ट, कहा- फिल्‍मी था आइडिया

मिथिलेश गुप्‍ता
इंदौर. एक युवती को संक्रमित इंजेक्‍शन लगाकर मारने की कोशिश करने के आरोप में युवक को अरेस्‍ट किया गया है. वह साउथ एक फिल्‍म से प्रेरित होकर युवती की हत्‍या करना चाह रहा था और उसके लिए वह खतरनाक इंजेक्‍शन का इस्‍तेमाल करने जा रहा था. दरअसल साउथ की एक फिल्म आई ( i) की तर्ज पर आरोपी युवक हत्‍या के इरादे से युवती को इंजेक्‍शन लगाना चाह रहा था. इसके लिए उसने एक भिखारी के शरीर से खून भी निकाला था.

एडिश्नल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि इंदौर के सर्राफा थाना क्षेत्र में आरोपी किशोर और संजय को गिरफ्तार किया गया है. इन दोनों ने मिलकर एक संक्रमित युवक का खून निकाला था. वे इस संक्रमित खून से भरा इंजेक्‍शन एक लड़की को लगाने की तैयारी में थे. उनको फिल्‍म देखकर यह भरोसा था कि इस तरह के इंजेक्‍शन से लड़की की मौत हो जाएगी. दोनों ने कोशिश की थी कि वे युवती को यह खतरनाक इंजेक्‍शन लगा दें; लेकिन वे अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पाए.

साउथ की फिल्‍म से लिया था आइडिया, पुलिस ने किया अरेस्‍ट
यह पूरी कहानी साउथ की फिल्म आई (i) की तर्ज पर थी. एडिशनल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि कुछ दिनों पहले सराफा थाना क्षेत्र में एक पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक अज्ञात बदमाश उसका पीछा करके उसे एक इंजेक्शन लगाना चाह रहा था. तभी युवती ने शोर मचाया और वह बच गई थी. इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

लड़की को जानलेवा इंजेक्‍शन लगाने की कोशिश, नाकाम आशिक अरेस्‍ट, कहा- फिल्‍मी था वो आइडिया

दोस्‍तों के साथ पहुंचा था सर्राफा मार्केट और युवती को लगाना था इंजेक्‍शन
आरोपी ने पुलिस को बताया है कि साउथ की एक फिल्‍म देखकर उसे यह आइडिया मिला था और वह उस लड़की को मारना चाहता था. जैसे आई (I) फिल्‍म में हीरो को खतरनाक इंजेक्‍शन लगाया जाता है तो वह बहुत तेजी से बूढ़ा होने लगता है और बहुत जल्‍द मरने वाला होता है. ठीक उसी तरह से वह आरोपी प्‍‍‍‍‍यार में नाकाम होने पर ऐसा कदम उठाना चाहता था. इसके ि‍लिए उसने अपने एक दोस्‍त को भी तैयार कर लिया था.  पुलिस द्वारा अब इनफेक्टेड इंजेक्शन में भरे हुए खून की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Indore news, Indore news. MP news, Indore Police, Mp crime news, MP Police, South Film Industry, South Movies, South Movies in Hindi

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *