नशा शराब में होता तो.. आर्केस्ट्रा में जब बजा ये गाना, शख्स ने कर डाला ‘कांड’

आलोक कुमार/गोपालगंज:- सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की 1984 में आई फिल्म का आइकॉनिक गाना ‘लोग कहते हैं मैं शराबी हूं…’ इतना फेमस हुआ कि अब तक यह गाना शादियों और पार्टियों में बजता है. इस गाने की एक पंक्ति ‘नशा शराब में होता तो नाचती बोतल’ के बजते ही सिर पर शराब का बोतल लेकर नाचने वालों की लाइन लग जाती थी. आज 40 साल बाद भी इस गाने की ऐसी दीवानगी है कि जब ‘ड्राई स्टेट’ बिहार में एक शादी समारोह में यह गाना बजा, तो शराबबंदी कानून की हवा निकल गई. ना कानून की चिंता और ना ही पुलिस का डर, गाना बजते ही एक पूर्व जनप्रतिनिधि के पति ने सिर पर बोतल रखी और गाने की बोल के साथ थिरकने लगे. अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

शादी समारोह में बजा गाना, तो नाच उठे पूर्व जनप्रतिनिधि के पति
दरअसल यह पूरा मामला बिहार के गोपालगंज जिला से सामने आया है, जहां एक शादी समारोह के दौरान पूर्व जनप्रतिनिधि के पति इस गाने पर बार स्टेज पर ठुमके लगाने वाली नर्तकियों के साथ नाचने लगे. उन्होंने अपने सिर पर शराब की बोतल रखी है और उनका यह शराबी डांस देखकर बगल में बैठे लोग ताली बजाते रहे. अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अपने हाथों में शराब का बोतल लेकर झूम रहा शख्स कोई आम नहीं, बल्कि भोरे प्रखंड की डूमर नरेंद्र पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य प्रभावती देवी के पति अवधेश कुशवाहा हैं.

नोट:- दुकान टूटी तो ग्राहक खटखटाने लगे दरवाजा, बिहार की इस मिठाई के दीवाने हैं लोग, दुबई तक होती है डिमांड

पुलिस ने की ये कार्रवाई
जानकारी के अनुसार विगत बुधवार को कौलरही गांव में एक शादी के मौके पर डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान जैसे ही आर्केस्ट्रा में शराबी फिल्म का यह गाना बजा, तो पूर्व पंचायत समिति सदस्य के पति खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाए. गाने की पंक्ति ‘नशे में कौन नहीं है हमें बताओ जरा’ के बजते ही पूर्व पंसस पति अवधेश कुशवाहा स्टेज पर चढ़ गए और शराब की बोतल उठाकर डांस करने लगे.

उन्होंने कमर से जब शराब की बोतल निकाली, तो थोड़ी सी ही शराब दिख रही थी और नर्तकी के साथ मंच पर चढ़कर ठुमके लगाने लगे. बीच-बीच में वो शराब भी पी रहे थे. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और उन्होंने बड़ी कार्रवाई भी की है. इस मामले में गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि वीडियो में दिख रहे व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. हालांकि Local 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Bihar News, Gopalganj news, Latest viral video, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *