लड़की के गले में पट्टा बांधकर रोड पर घुमाती दिखी महिला, वीडियो देख लोगों का फिरा माथा

लड़की के गले में पट्टा बांधकर रोड पर घुमाती दिखी महिला, वीडियो देख लोगों का फिरा माथा

अक्सर राह चलते लोगों को झगड़ते या मारपीट करते तो आपने कई बार देखा होगा, लेकिन किसी इंसान के गले में पट्टा बांधकर रोड पर टहलते शायद पहले कभी नहीं देखा होगा. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. इस अजीबोगरीब नजारे को देख कर लोग भड़क रहे हैं और वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

लड़की के गले में पट्टा बांधकर सड़क पर घुमाया

वायरल हो रहा यह हैरान कर देने वाला वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक महिला एक लड़की के गले में पट्टा बांधकर उसे सड़क पर घुमा रही है. किसी जानवर की तरह घुटने और हाथ के बल सड़क पर चलती इस लड़के ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है. वीडियो में लड़की किसी जानवर की तरह बिहेव करती दिखाई दे रही है. दावा किया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर व्यूज के लिए ऐसा किया गया है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @mathrunner7 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘मुंबई को ये क्या हो गया है? लोग सोशल मीडिया पर व्यूज के लिए इस हद तक कैसे गिर सकते हैं?’ पोस्ट में मुंबई पुलिस को टैग करते हुए ये भी लिखा गया है कि, ‘क्या सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह के कृत्य की अनुमति है?.’ महज 26 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ये वाली बीमारी अब भारत में भी आ गई.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अब इंस्टाग्राम को बंद करने का टाइम आ गया है. ये लोग इंस्टा का भी टिकटॉक जैसा हाल करेंगे.’



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *