राम रंग में डूबा इंदौर…यहां राम नाम लिखने पर फ्री में मिलेगी चाय

राहुल दवे/इंदौर. मप्र के इंदौर में एक अनोखा टी स्टाल खुला है, जहां आप जाएंगे तो आपको ठंड के दिनों में फ्री में स्वादिष्ट चाय पीने को मिलेगी. इसके लिए आपको बस एक छोटा सा काम करना पड़ेगा. यह काम करते ही आपके हाथों में गर्मागर्म चाय होगी, जिसे आप चुस्कियां लेते हुए पीयेंगे. इस अनोखे टी स्टाल पर यह सुविधा आगामी 22 जनवरी तक ही है.

दरअसल, अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में उत्सवी माहौल है और हर कोई इस उत्सव को अपने-अपने तरीके से मनाते हुए इसमें शामिल हो रहा है. इसी कड़ी में एमआईसी सदस्य और बीजेपी नेता मनीष शर्मा ‘मामा’ ने चाय का स्टाल लगाया है. यह टी स्टाल अनोखा इसलिए भी है कि यहां पर फ्री में चाय पिलाई जा रही है. यहां पर पहुंचने वाले लोगों को 11 बार राम का नाम लिखना होगा. इसके बाद उन्हें निशुल्क चाय दी जाएगी.

‘मोदी फ्री टी रथ’ नाम
इस टी स्टाल कोमोदी फ्री रथ नाम दिया गया है. इस रथ पर पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम डॉ. मोहन यादव, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और महापौर पुष्यमित्र भार्गव के फोटो भी मनीष मामा ने लगाए हैं. साथ ही प्रो. कैलाश विजयवर्गीय फ्रेंड्स क्लब और अध्यक्ष मनीष शर्मा (मामा) लिखा हुआ है.

अलग-अलग चौराहे पर लगेगा स्टाल
मोदी फ्री टी रथ पर नि.शुल्क चाय वितरण की शुरुआत इंदौर के रीगल चौराहे से की गई. अब अलग-अलग चौराहे पर मामा रोज शाम 6 से रात 9 तक चाय का स्टाल लगाएंगे. मनीष ‘मामा’ का कहना है 11 बार राम नाम लिखने के साथ ही वे आग्रह कर रहे हैं कि लोग अपने घर में 11 दिए जलाकर इस कार्यक्रम को दीपोत्सव की तरह मनाएं. उनका कहना है कि हमारे शहर इंदौर में हर पर्व-त्योहार उत्साह और धूमधाम से मनाते हैं. इसी तरह अयोध्या में भगवान रामलला का प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव इंदौर में भी उत्साह के साथ मनाया जाए और एक मिसाल कायम हो.

Tags: Ayodhya ram mandir, Indore news, Latest hindi news, Local18, Mp news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *