राजस्थान में बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर ज्वैलर्स को मारी गोली, व्यापारियों में दहशत का माहौल

दीपक पुरी/ भरतपुर. शहर के अटल बंध थाना इलाके में बदमाशों ने दिन दहाड़े एक सर्राफा व्यापारी को गोली मार दी. जिससे सर्राफा व्यवसाई गंभीर रूप से घायल हो गया. सर्राफा व्यापारी को आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं वारदात को अंजाम देने आए चार बदमाशों में से एक को वहां स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसे पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

घटना के बाद व्यापारियों में आक्रोश दिखाई दिया. व्यापारियों ने सड़क पर बैठकर जाम लगाकर प्रदर्शन किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई.

पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि आरोपी मथुरा जिले के रहने वाले हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार टीम दबिश दे रही हैं. व्यापारी की हालत खतरे से बाहर है. अस्पताल में उसका इलाज जारी है. घटना को लेकर पूरी पुलिस अलर्ट मोड पर है. चारों तरफ नाकाबंदी कराई गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

सर्राफा व्यापारी को गोली मारने की खबर सुनते ही व्यापारियों ने अपनी अपनी दुकानों को बंद कर दिया और प्रदर्शन करने लगे. व्यापारियों का कहना है कि पुलिस की गस्त व्यवस्था ठीक नहीं है. सूचना देने के बाद भी करीब 40 मिनट की देरी से पुलिस मौके पर पहुंची. तब तक आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. व्यापारियों का कहना है कि इस पूरे मामले में अगर पुलिस सतर्कता बरतती तो तीन अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार किया जा सकता था.

Tags: Bharatpur News, Crime News, Hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *