यूपी पुलिस पर भड़कीं, मुंबई से पैदल अयोध्‍या जा रहीं शबनम शेख, लगाए सनसनीखेज आरोप, मिला ये जवाब

फतेहपुर. मुंबई से पैदल चलते हुए अयोध्‍या जा रहीं शबनम शेख ने फतेहपुर से रायबरेली जाते हुए जमकर हंगामा किया और सोशल मीडिया साइट्स पर यूपी पुलिस और अफसर पर गंभीर आरोप लगा दिए थे. शबनम ने कहा था कि हुसैनगंज के इंस्‍पेक्‍टर ने अभद्रता की, रिवॉल्‍वर दिखाकर धमकाया और साथ चलने वाले रामभक्‍तों को लेकर शबनम के चरित्र पर सवाल उठा दिए थे. अब गुरुवार को यूपी पुलिस ने बताया है कि ये आरोप झूठे और निराधार हैं; पुलिस अफसर ने ऐसा कुछ नहीं किया था. एएसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि शबनम के साथ अच्‍छा बर्ताव किया गया था.

राम भक्त शबनम शेख का आरोप है पैदल यात्रा के दौरान उसके साथ चल रहे तीन पुरुष मित्रों को लेकर हुसैनगंज थाने के इंस्पेक्टर ने उसके चरित्र पर उंगली उठाते हुए उससे अभद्रता की है. शबनम ने इस मामले में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ सरकार से कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में एडिशनल एसपी विजय शंकर मिश्र ने रामभक्त शबनम शेख के आरोप को एकदम असत्य एवं निराधार बताया है.

हुसैनगंज इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह से तीखी नोंकझोंक
जानकारी के मुताबिक फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के दसवां मील चौराहे पर बुधवार की शाम शबनम शेख अपने तीन हिंदू दोस्तों के साथ पैदल यात्रा कर पहुंची थीं; जहां पहले से सुरक्षा में मुस्तैद पुलिसकर्मी मौजूद थे. शबनम शेख ने इन पुलिसकर्मियों से सुरक्षा न दिए जाने का आरोप लगाते हुए नाराजगी जताई थी. यहीं धीरे- धीरे मामला इतना बढ़ गया कि मौके पर मौजूद हुसैनगंज इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह से तीखी नोंकझोंक हो गई.

यूपी पुलिस पर भड़कीं, मुंबई से पैदल अयोध्‍या जा रहीं शबनम शेख, लगाए सनसनीखेज आरोप, मिला ये जवाब

महाराष्‍ट्र, मध्‍यप्रदेश और यूपी के अन्‍य इलाकों में वह नहीं हुआ जो अब…
शबनम शेख ने बताया कि हम फतेहपुर से हुसैनगंज पहुंचे थे और यहां के जो इंस्पेक्टर हैं; उन्होंने हमारे साथ गलत व्‍यवहार किया. उनके जो साथ पुलिस ऑफिसर थे उन्होंने हमें गन दिखाकर धमकाया. इधर, मेरे साथ जो मेल फ्रेंड हैं उनको भी धमकाया और मेरे चरित्र पर उंगली उठा रहे हैं. मैं तीन लड़कों के साथ अंधेरे में बैठी हुई हूं. जब मैं सारा दिन पैदल चल रही हूं; यात्रा कर रही हूं तो जब थकूंगी तो बैठूंगी. इस यात्रा में हम तीनों दोस्त एक दूसरे की हेल्प करते हैं. महाराष्ट्र से लेकर पूरा एमपी तक और यूपी में जहां से हम बॉर्डर में घुसे; वहां तक हमें समर्थन मिला है. पुलिस ने या अन्‍य रामभक्‍तों ने हमारे सामान के लिए हमें गाड़ी उपलब्‍ध कराई लेकिन फतेहपुर पुलिस ने हमारे चरित्र पर ही आरोप लगा दिए. मुझे रोना आ गया ये अफसर इतनी गंदी-गंदी बातें कर रहे हैं.

Tags: Ayodhya ram mandir, Fatehpur News, Fatehpur Police, Ram Mandir Ayodhya Darshan, UP police, Youtube, Youtuber

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *