यहां 50 रुपए में थैला भर मिल रही हैं टॉफियां, ड्राई फ्रूट्स के दाम सुन नहीं होगा खुद के कानों पर यकीन

यहां 50 रुपए में थैला भर मिल रही हैं टॉफियां, ड्राई फ्रूट्स के दाम सुन नहीं होगा खुद के कानों पर यकीन

इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसे देखकर आप भी एक मिनट के लिए सोच में पड़ जाएंगे. वीडियो में किलो के भाव टॉफियां बिकती नजर आ रही है, ऐसा नजारा शायद ही पहले कभी आपने देखा होगा. यही नहीं ये एक ऐसा बाजार है, जहां मात्र पचास रुपए किलो भर टॉफियां भी मिलती है, वहीं कौड़ियों के भाव में ड्राई फ्रूट्स मिल रहे हैं.

यह भी पढ़ें

हम बात कर रहे हैं दिल्ली के एक ऐसे मार्केट के बारे में, जहां टॉफियां और ड्राई फ्रूट्स कौड़ियों के भाव में मिल रहे हैं, जिस तरह सस्ते कपड़ों के लिए सरोजनी मार्केट मशहूर हैं, उसी तरह दिल्ली 6 की पीली कोठी और सदर बाजार मशहूर है, जहां आपको कई तरह की टॉफियां और चॉकलेट्स मात्र पचास रुपए किलो मिल जाएगी. खास बता ये है कि इस बाजार में आपको पास्ता, मैक्रोनी और कई तरह के मसाले बेहद कम कीमत में मिल जाएंगे. 

यहां देखें वीडियो

कहते हैं कि, जो ड्राई फ्रूट्स आपको बाहर हजार रुपए किलो मिलेगा, वो आपको यहां सौ से डेढ़ सौ के रेट पर मिल जाएगा. खास बात यह है कि, ये जगह मेट्रो से भी कनेक्टेड है, इसलिए आपको ज्यादा परेशान होना नहीं पड़ेगा, लेकिन कुछ लोगों की मानें तो यहां शॉपिंग पर आने से पहले खुद की ही गाड़ी से आना चाहिए, इसके पीछे की वजह है यहां से निकलते हुए आपके पास होने वाला ढेर सारा सामान. कहते हैं इस बाजार में हर चीज काफी सस्ती मिलती है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, खाने पीने की चीजें सस्ती नहीं लेनी चाहिए. ये सीधे आपके हेल्थ को प्रभावित करता है. ऐसे में अच्छी क्वालिटी की चीजें ही खरीदनी चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, यहां मिलने वाला ज्यादातर सामान खराब क्वालिटी का होता है.

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *