मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा से शादी के 8 द‍िन बाद पत्‍नी पहुंची थाने, लगाए ये गंभीर आरोप, केस दर्ज

इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ नोएडा पुल‍िस ने केस दर्ज क‍िया है. यह केस क‍िसी और ने नहीं बल्‍क‍ि उनकी पत्‍नी ने दर्ज कराया है. ब‍िंद्रा की पत्‍नी का आरोप है क‍ि उनके साथ मारपीट की गई है. आपको बता दें क‍ि इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के यूट्यूब पर 21.4 मिलियन फॉलोवर और इंस्टाग्राम पर 3.9 मिलियन फॉलोवर है.

विवेक बिंद्रा ने 6 दिसंबर 2023 को यानिका के साथ शादी हुई. बताया जा रहा है क‍ि शादी के 8 द‍िन बाद ब‍िंद्रा की पत्‍नी ने थाने में श‍िकायत दी है. 14 द‍िसंबर को यान‍िका की तरफ से आरोप लगाया गया क‍ि उनका पत‍ि उन्‍हें बुरी तरह से मारपीट करता है. पुल‍िस ने इस मामले में श‍िकायत म‍िलने पर केस दर्ज कर ल‍िया है.

बताया जा रहा है क‍ि मारपीट के इस मामले में यान‍िका के कान के परदे में चोट आई है. थाने पहुंची पत्‍नी की आंख भी काली थी और बताया जा रहा है क‍ि यह हाल ब‍िंद्रा की प‍िटाई की वजह से हुआ है. नोएडा थाना सेक्टर 126 क्षेत्र में यह एफआईआर दर्ज हुई है. पुलिस अधिकारियों का कहना क‍ि पत्‍नी की श‍िकायत म‍िल गई है और वह मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

व‍िवेक ब‍िंद्रा के ख‍िलाफ नोएडा के थाने में श‍िकायत साले वैभव ने दी है. इसमें वैभव ने बताया है क‍ि उनकी बहन की शादी इस साल 6 द‍िसंबर को व‍िवेक ब‍िंद्रा के साथ लल‍ित मानगर होटल में हुई थी. उनकी बहन और ब‍िंद्रा नोएडा के सेक्‍टर 94 में स्‍थ‍ित सुपरनोवा वेस्‍ट रेसीडेंसी में रहते हैं. बताया जा रहा है क‍ि व‍िवेका का पत्‍नी के साथ मारपीट का व‍ीड‍ियो भी सामने आया है.

वैभव ने पुल‍िस को बताया है क‍ि व‍िवेक ने उसकी बहन की इतना पीटा है क‍ि उसे कान से सुनाई देना बंद हो गया है. इतना ही नहीं व‍िवेक ने उनकी बहन के बालों को भी खींचा ज‍िसके चलते उनके स‍िर पर भी चोट आई है. उन्‍हें इलाज के ल‍िए कड़कड़डुमा के कैलाश दीप अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वैभव ने आरोप लगाया है क‍ि इस मारपीट के दौरान व‍िवेक ने उनकी बहन का मोबाइल भी तोड़ द‍िया है.

Tags: Crime News, Noida news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *