‘मुझे कोई नहीं रोक सकता’, हैदराबाद रैली के दौरान अकबरुद्दीन औवेसी ने पुलिस को दी धमकी, मामला दर्ज

a owaisi

ANI

जैसे ही उन्होंने मंच पर अपना स्थान ग्रहण किया, अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कोई भी उन्हें बोलने से नहीं रोक सकता है और कहा कि अगर उन्होंने भीड़ को “संकेत” दिया, तो वे पुलिस अधिकारी को “भागा” देंगे।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता अकबरुद्दीन औवेसी ने जब तेलंगाना में 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लागू आदर्श आचार संहिता के तहत हैदराबाद में अपनी रैली पूरी करने के लिए कहा गया तो उन्होंने एक पुलिस इंस्पेक्टर को धमकी दी। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो में, पार्टी प्रमुख असदुद्दीन औवेसी के भाई अकबरुद्दीन ओवेसी को इंस्पेक्टर को डांटते हुए अपनी घड़ी की ओर इशारा करते देखा गया। अकबरुद्दीन औवेसी ने मंच से हटते हुए पुलिस अधिकारी को बाहर जाने का इशारा करते हुए कहा “इंस्पेक्टर साहब, मेरे पास एक घड़ी है। कृपया यहां से चले जाइए।” 

जैसे ही उन्होंने मंच पर अपना स्थान ग्रहण किया, अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कोई भी उन्हें बोलने से नहीं रोक सकता है और कहा कि अगर उन्होंने भीड़ को “संकेत” दिया, तो वे पुलिस अधिकारी को “भागा” देंगे। उन्होंने कहा कि क्या आपको लगता है कि अगर मैंने चाकुओं और गोलियों का सामना किया तो मैं कमजोर हो गया? मुझमें बहुत साहस है। पांच मिनट बचे हैं और मैं कहूंगा पांच मिनट के लिए। कोई भी मुझे रोक नहीं सकता। अगर मैं संकेत दूं कि तुम्हें भाग जाना है, तो क्या हम ऐसा करेंगे? ऐसे लोग आते हैं और हमें कमजोर करते हैं। 

संतोष नगर SHO की शिकायत पर (AIMIM नेता) अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। डीसीपी दक्षिण पूर्व क्षेत्र रोहित राजू ने बताया कि मामला आईपीसी की धारा 353 (आधिकारिक कर्तव्यों में बाधा डालना) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत दर्ज किया गया है। अकबरुद्दीन औवेसी ने इस पर कहा कि डीसीपी और पुलिस झूठ बोल रहे हैं। सबसे पहले, मेरे पास वीडियो फुटेज है कि वह (पुलिस अधिकारी) मंच पर आ रहे थे। अगर मैं रात 10 बजे के बाद भाषण देता हूं तो पुलिस मुझ पर कानून के तहत मामला दर्ज कर सकती है।’ लेकिन सार्वजनिक बैठक में बाधा डालना और यह कहना कि समय समाप्त हो गया है, गलत है। पुलिस को ऐसा नहीं करना चाहिए। ईसी के एक अधिकारी ने कहा है कि यह पुलिस की गलती थी। मैंने पुलिस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मैं EC से इस मामले की जांच की मांग करता हूं।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *