मार्केट में आया अमीर मांओं का नया चोंचला, रात की नींद बच्चे से प्यारी, 9 से 7 के लिए रख रही दाई!

जब एक महिला मां बनती है, तो वो इस बात का बहुत ध्यान रखती है कि वो पूरी तरह अपने बच्चे की जिम्मेदारी संभाले और उसका पालन-पोषण अच्छे से करे. दुनिया चाहे कुछ भी कहे, मां का ही मन नहीं मानता, कि वो बच्चे को किसी और के हवाले छोड़कर किसी और काम में लग जाए. पर अमेरिका की एक महिला इन दिनों इस बात की वजह से चर्चा में है, क्योंकि उसका कहना है कि वो अपने बच्चे का पालन-पोषण नौकरी की तरह करती है, इसलिए काम से ब्रेक (Woman blocks baby until 7 am) लेकर सोती है, जिससे वो हमेशा सुंदर दिख सके.

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार शिकागो (Chicago, USA) की रहने वाली महिला जेना मिकेले (Jenna Michele) एक अमीर हाउसवाइफ (Rich Housewife) हैं. वो अपने 30वें साल में हैं. पिछले साल उसने बच्चे को जन्म दिया था. उसका मानना है कि वो हमेशा खुद को खूबसूरत रखना चाहती है. पर बच्चे को पालने के दौरान रात में भी जागना पड़ता है, जिससे नींद नहीं पूरी हो पाती. इस वजह से चेहरे पर थकान दिखने लगती है और खूबसूरती भी ढल जाती है.

महिला ने टिकटॉक पर बताया कि वो कैसे अपने बच्चे का ध्यान रखती है. (फोटो: Tiktok/thejennamichele)

रात में दाई संभालती है बच्चा
इसी बात को ध्यान में रखते हुए महिला अपने बच्चे को मां की तरह नहीं, कोई नौकरी करने वाले कर्मचारी की तरह पाल रही है. वो सुबह के 8 बजे से रात के 8 बजे तक खुद पालती है, उसके बाद रात के 9 से सुबह के 7 बजे तक दाई उसे पालती है. महिला ने रात की जरूरतों के लिए दाई रख ली है. दिन में बेबी सिटर आती है, जो महिला के साथ मिलकर बच्चे का ख्याल रखती है.

हर हफ्ते देती है 66 हजार रुपये
अब अगर कोई दूसरी औरत बच्चे को संभालेगी, तो वो जाहिर है कि वो पैसे भी लेगी. ये दाई भी मोटी कमाई करती है. जेना इस औरत को हर हफ्ते 66 हजार रुपये सैलरी के रूप में देती है. नई मांएं इतनी थक जाती हैं, कि रात में बच्चे का ध्यान रखने के लिए उनके अंदर हिम्मत नहीं बचती. इस वजह से अक्सर वो मदद के लिए किसी को रख लेती हैं. जेना ने भी ऐसा ही किया. ये दाई सोमवार से शुक्रवार तक रात में बच्चे को संभालती है. फिर शनिवार और रविवार को उसके पति रात में बच्चे को संभालते हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *