मर्डर मिस्‍ट्री का ‘सबसे बड़ा राज’, एक टेस्‍ट से खुल जाएगी सूचना सेठ की पोल!

नई दिल्‍ली. आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्‍टार्टअप कंपनी की सीईओ सूचना सेठ का चार साल के बेटे की हत्‍या के मामले जल्‍द डीएनए टेस्‍ट होगा. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई को गोवा पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. इससे पहले पुलिस सूचना सेठ के पति का भी डीएनए टेस्‍ट करा चुकी है. माना जा रहा है कि इस टेस्‍ट के माध्‍यम से पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि क्‍या वाकई मृतक चार साल का बेटा सूचना की अपनी ही संतान था. दरअसल, पुलिस भी इस बात से हैरान है कि कैसे कोई मां निर्मम तरीके से इस तरह अपने बेटे की हत्‍या कर सकती है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आरोपी महिला जांचकर्ताओं के साथ सहयोग नहीं कर रही है. ‘हमने उसकी हिरासत बढ़ाने का आग्रह किया क्योंकि हम उससे पूछताछ के लिए और समय चाहते हैं. हमें उसका डीएनए नमूना लेने जैसी अन्य औपचारिकताएं भी पूरी करनी हैं.’

यह भी पढ़ें:- फुलक्रीम से भी महंगा दूध लाया मदर डेयरी, दाम 70 रुपये लीटर… इसमें क्‍या है खास?

न्‍यू ईयर इव पर गोवा में थी सूचना सेठ
गोवा पुलिस ने सूचना सेठ से पूछताछ के बाद यह खुलासा किया है कि हत्या से एक सप्‍ताह पहले भी वो  गोवा गई थी. तब सूचना एक फाइव स्टार होटल में पांच दिनों तक ठहरी थी. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, सूचना सेठ नए साल की पूर्व संध्या पर यानी 31 दिसंबर को गोवा पहुंची थी और 4 जनवरी को गोवा से वापस लौट गई थी. हालांकि, दो दिन बाद ही अचानक सूचना सेठ फिर गोवा गई और 6 जनवरी को होटल सोल बनयान ग्रांडे में चेक इन किया था.

इस मर्डर मिस्‍ट्री का ‘सबसे बड़ा राज’, एक टेस्‍ट और सामने आ जाएगी गोवा की CEO 'हत्‍यारिन' मां की पूरी सच्‍चाई

2010 में शादी 2020 में तलाक की अर्जी 
रिपोर्ट में दावा किया गया कि सूचना 31 दिसंबर को जब गोवा पहुंची, तो उसने अपने पति को बताया कि उनका बेटा अस्वस्थ है, इसलिए वह उसे उसके पिता से मिलने के लिए नहीं भेज सकती. दो वीकेंड में गोवा की लगातार यात्राओं से पता चलता है कि वह नहीं चाहती थी कि उसका पति अपने बेटे से मिले, जैसा कि अदालत ने आदेश दिया था. बंगाल के रहने वाली सूचना सेठ और केरल के रहने वाले रमन की 2010 में शादी हुई थी. सूचना और वेंकट के बच्चे का जन्म 2019 में हुआ था और 2020 में जोड़े की तलाक की कार्यवाही को आगे बढ़ाया.

Tags: Crime News, Goa news, Goa police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *