भरतपुर में फिर गैंगवार: बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी को गोलियों से भूना

हाइलाइट्स

भरतपुर शहर में हुई गैंगवार की बड़ी वारदात
हमलावरों ने अजय झामरी के मारी तीन गोलियां
अटलबंध थाना इलाके में दिया वारदात को अंजाम

दीपक पुरी.

भरतपुर. राजस्थान का भरतपुर शहर एक बार फिर गैंगवार की बड़ी वारदात से थर्रा उठा है. आज करीब आधा दर्जन बदमाशों ने सरेराह एक हिस्ट्रीशीटर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसे मौत के घाट के उतार दिया. शहर के बीचोंबीच चली दनादन गोलियों से वहां अफरातफरी मच गई. आनन-फानन में पुलिस अमला मौके पर पहुंचा लेकिन तब तक सबकुछ खत्म हो चुका था. पुलिस ने हमलावरों की धरपकड़ के लिए पूरे इलाके में कड़ी नाकाबंदी करवाई है.

पुलिस के अनुसार रविवार को दोपहर बाद हुई गैंगवार में हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी की हत्या कर दी गई. वारदात शहर के अटलबंध थाना इलाके में हीरा दास चौराहे के पास हुई. पांच-छह हमलावर शाम करीब पांच बजे दो बाइक पर सवार होकर वहां आए. उन्होंने आते ही वहां खड़े हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी पर तीन राउंड फायर किए. इनमें एक गोली अजय के सिर में लगी. वह खून से लथपथ होकर वहीं पर गिर पड़ा.

बाजार में अफरातफरी मच गई
भरे बाजार में गोलियों की आवाज सुनते ही वहां अफरातफरी मच गई. कोई कुछ समझ पाता इससे पहले हमलावर वहां से भाग छूटे. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और अजय को अस्पताल पहुंचाया. वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके बाद बाद पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने दो हमलावरों की पहचान की
पुलिस अधीक्षक ने अजय झामरी की मौत की पुष्टि की है. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों में से दो की पहचान कर ली है. इनमें एक की पहचान तेजवीर के रूप में हुई है. दूसरा उसका साथी युवराज बताया जा रहा है. तेजवीर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है. तेजवीर की खुद की गैंग है. इससे पहले भी अजय झामरी और तेजवीर की गैंग में झगड़ा हो चुका है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए उनके ठिकानों पर छापामारी शुरू कर दी गई है. लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

Tags: Bharatpur News, Crime News, Gangwar, Murder case, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *