बेंगलुरु कैफे में विस्फोट के बाद दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर

Bengaluru cafe blast

प्रतिरूप फोटो

ANI

बेंगलुरु के एक लोकप्रिय रेस्तरां में शुक्रवार को कम तीव्रता का बम विस्फोट होने से कम से कम 10 लोग घायल हो गए थे। घायलों में रेस्तरां कर्मचारी एवं ग्राहक शामिल हैं। अधिकारी ने बताया कि जिला पुलिस प्रमुखों को भीड़-भाड़ वाले इलाकों, खासकर दिल्ली के बाजारों में निगरानी बढ़ाने का निर्देश दिया गया है।

नयी दिल्ली। बेंगलुरु के एक लोकप्रिय रेस्तरां में शुक्रवार को हुए विस्फोट के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। बेंगलुरु के एक लोकप्रिय रेस्तरां में शुक्रवार को कम तीव्रता का बम विस्फोट होने से कम से कम 10 लोग घायल हो गए थे। घायलों में रेस्तरां कर्मचारी एवं ग्राहक शामिल हैं। अधिकारी ने बताया कि जिला पुलिस प्रमुखों को भीड़-भाड़ वाले इलाकों, खासकर दिल्ली के बाजारों में निगरानी बढ़ाने का निर्देश दिया गया है। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बाजार संघों को सतर्क रहने और कोई भी संदिग्ध गतिविधि नजर आने पर स्थानीय पुलिस से संपर्क करने के लिए कहा गया है। उन्होंने बताया कि इन संघों को यह सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया गया है कि परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे हों। 

वहीं, एक अन्य अधिकारी ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने अपने बम निरोधक दस्तों और बम का पता लगाने वाले दलों को सतर्क रहने को कहा है। कर्नाटक पुलिस के अनुसार, रेस्तरां में एक ‘‘ग्राहक’’ ने हाथ धोने की जगह के पास एक बैग छोड़ा था जिसमें टाइमर लगे आईईडी में विस्फोट हुआ। सूत्रों ने बताया कि बैग पकड़े संदिग्ध ने अपनी पहचान छिपाने के लिए टोपी और मास्क पहन रखा था।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *