बेंगलुरु की सड़कों पर निकले Kartik Aaryan, मशहूर रामेश्वरम कैफे का खाया स्वादिष्ट खाना | Viral Picture

सेलिब्रिटी अक्सर विभिन्न रेस्तरां में उच्च गुणवत्ता वाले भोजन के साथ भोजन करते हैं, चाहे कीमतें कुछ भी हों। बेंगलुरु में, कोई भी रामेश्वरम कैफे को नजरअंदाज नहीं कर सकता। लेकिन इस असाधारण मामले में, कार्तिक आर्यन को हाल ही में बेंगलुरु के सबसे लोकप्रिय भोजनालय में खुशी से दावत करते देखा गया। एक्टर की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए, जिसमें उन्होंने एक झलक दी कि उन्हें विभिन्न प्रकार के भोजन की खोज करना कितना पसंद है। एक फोटो में वह फिल्टर कॉफी का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बैंगलोर में इन स्वादिष्ट और प्रतिष्ठित भोजनालयों का दौरा करने के बाद, सोच रहा हूं फूड ब्लॉगर बन जाऊं…रामेश्वरम कैफे नागार्जुन फूड चीटडे।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कार्तिक आर्यन अगली बार चंदू चैंपियन नामक आगामी परियोजना में दिखाई देंगे। यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर नाम के एक खिलाड़ी की कहानी है। कबीर खान द्वारा निर्देशित, यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माता के साथ सहयोग कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है।

हाल ही में, कार्तिक ने विद्या बालन का गर्मजोशी से स्वागत किया, क्योंकि उन्होंने ‘अमी जे तोमार’ गाने का मैश-अप साझा किया, जिसमें अभिनेत्री भूल भुलैया की पहली किस्त के गाने पर नृत्य करती हुई और कार्तिक भूल भुलैया 2 के गाने पर नाचते नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 3 से एक और अपडेट साझा किया। एनिमल अभिनेत्री तृप्ति डिमरी इस फ्रेंचाइजी के कलाकारों में शामिल होने वाली नवीनतम हैं।

भूल भुलैया 3 के अलावा, कार्तिक आर्यन अगली बार कबीर खान द्वारा निर्देशित चंदू चैंपियन, अनुराग बसु की आशिकी 3 में दिखाई देंगे। उन्हें आखिरी बार कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था। समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *