बृजमोहन अग्रवाल ने सीएम भूपेश बघेल को भेजा मानहानि का नोटिस

रायपुर. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Election 2023) की सियासत के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सूबे के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agrawal) ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) को मानहानि (Defamation Notice) का नोटिस भेजा है. सीएम के साथ कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला को भी अपनी वकील के जरिए नोटिस दिया गया है. पूरा विवाद दोनों नेताओं द्वारा बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल को लेकर दिए बयान के बाद हुआ है.

बता दें कि रायपुर में चुनाव प्रचार के दौरान बैजनाथ पारा में बीजेपी से प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल पर हमला हुआ था. इसके बाद बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं को बीच बयानी जंग तेज हो गई थी. इसके बाद सीएम भूपेश बघेल और सुशील आनंद शुक्ला के ‘बृजमोहन से बड़ा कोई गुंडा कौन और हमला सिर्फ नौटंकी’ जैसे बयान सामने आए थे. इसके बाद अब दोनों नेताओं को नोटिस जारी किया गया है.

बयान के बाद नोटिस

बता दें कि कुछ दिन पहले चुनाव प्रचार के दौरान रायपुर दक्षिण से विधायक बृजमोहन अग्रवाल प्रचार के लिए बैजनाथ पारा पहुंचे थे. यहां उनके ऊपर हमला हो गया था. उनका कॉलक पकड़कर घसीटा गया और मारपीट की गई थी. इसके बाद बृजमोहन ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस के लोग उनकी हत्या करवाना चाहते हैं. इस मामले के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया था.

बृजमोहन अग्रवाल ने सीएम भूपेश बघेल को भेजा मानहानि का नोटिस, बयान पर बिगड़ी बात, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें: दोस्ती, फिर दुश्मनी और बेइज्जती का बदला: गर्लफ्रेंड ने दिया झांसा, फिर कपल ने युवक को दी खौफनाक मौत

सीएम बघेल ने कहा था कि बृजमोहन अग्रवाल पर कोई हमला नहीं कर सकता. उन्होंने आरोप लगाया था कि वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बृजमोहन अग्रवाल ने ही पहले धक्का मारा था. बृजमोहन के सामने किसी को गुंडा कहना गुंडा शब्द का अपमान होगा. मुख्यमंत्री ने कहा था कि बृजमोहन अग्रवाल चुनाव में पिछड़ रहे हैं, इस वजह से सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

Tags: Bhupesh Baghel, BJP Congress, CG News, Chhattisgarh news, Raipur news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *