फिर अयोध्या पहुंची हेमा मालिनी, बोलीं-मंदिर के बाद लाखों लोगों को मिला रोजगार, उद्घाटन में भी किया था डांस

नई दिल्ली. साल 2024 में ही अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में कई अभिनेताओं और राजनेताओं ने शिरकत की थी. इस दौरान बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और बीजेपी नेता हेमा मालिनी भी प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुई थीं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थी. अब एक्ट्रेस एक बार फिर शुक्रवार को अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करने पहुंचीं.

जानी मानी एक्ट्रेस हेमा मालिनी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो ANI के साथ मंदिर को लेकर बात करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस मंदिर से जुड़ी कई अहम बातों पर अपनी राय प्रकट करती नजर आ रही हैं. राम मंदिर में पूजा करने के बाद हेमा मालिनी ने ANI से बात करते हुए बताया कि ‘हमने अच्छे से दर्शन किए. मंदिर की व्यवस्थाएं अच्छी हैं. मंदिर की वजह से इतने लोगों को रोजगार मिल रहा है’.

शादियों में गाकर पालता था परिवार का पेट, 9 साल की उम्र से शुरू किया था काम, अब बना एक्टर

फिर अयोध्या पहुंची हेमा मालिनी
सामने आए वीडियो में हेमा मालिनी गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं. वह अपनी गाड़ी में बैठे हुए अपनी राय व्यक्त कर रही हैं. बात अगर एक्ट्रेस के लुक की करें तो उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहनी है. माथे पर तिलक लगाए एक्ट्रेस भगवान राम की भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं.

इसी साल हुई थी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा
22 जनवरी साल 2024 को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का अनुष्ठान किया था. इस खास अवसर बड़ी संख्या में लोग राम लला के दर्शन करने पहुंचे थे, कई फिल्मी हस्तियों ने भी इस खास दिन वहां पहुंचकर अपनी खुशी जाहिर की थी. पीएम मोदी ने उस दौरान वहां मौजूद लोगों को संबोधित भी किया था. अब ‘राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद हेमा मालिनी एक बार फिर अयोध्या पहुंची हैं.

Tags: Bollywood news, Hema malini



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *