प्यार का खौफनाक अंजाम: प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे का चाकू से काटा गला, प्रेमिका की मौत, प्रेमी घायल

हाइलाइट्स

जयपुर शहर में हुई बड़ी वारदात
घायल प्रेमी का चल रहा है इलाज
वारदात के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राजधानी जयपुर में प्यार की खौफनाक दास्तां सामने आई है. यहां एक प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे का चाकू से गला रेत दिया. दिल को दहला देने वाली इस घटना में प्रेमिका की मौत हो गई और प्रेमी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. वारदात की सूचना मिलते पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस मौके पर पहुंची और हालात देखकर दंग रह गई. घायल प्रेमी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस के अनुसार वारदात जयपुर शहर के हरमाड़ा थाना इलाके में सोमवार को दोपहर में हुई. यहां लोहा मंडी रोड पर एक युवक और युवती ने चाकू से एक दूसरे का गला काट डाला. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. इस बीच किसी ने इस बारे में पुलिस को इत्तला की. बताया जा रहा है कि दोनों एक ही कार में सवार होकर लोहा मंडी आए थे. चाकू से गला कटने के कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. उसके बाद युवती की मौत हो गई. मृतक युवती की शिनाख्त ज्योति के रूप में हुई. युवक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

प्यार का खौफनाक अंजाम: प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे का चाकू से काटा गला, प्रेमिका की मौत, प्रेमी घायल

पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है
घटना की सूचना पर हरमाड़ा थानाप्रभारी हिम्मत सिंह मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. गंभीर घायल युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ पाया गया है. वारदात के कारणों का फिलहाल कोई खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की तह में जाने की कोशिश कर रही है. दोनों ने सुसाइड किया है और फिर और कोई घटना हुई है पुलिस उसकी जांच में जुटी है.

जयपुर में पिछले दिनों भी एक प्रेमिका ने प्रेमी का कर दिया था कत्ल
उल्लेखनीय है कि प्रेम प्रसंग के फेर में इस तरह की दिल को दहला देने वाली कई घटनाएं पहले भी राजस्थान में कई बार सामने आ चुकी है. जयपुर में पिछले दिनों एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के सिर में पत्थर मारकर उसे मौत की नींद सुला दिया था. उसके बाद प्रेमिका यहां से फरार हो गई थी. उस वारदात का पता दो दिन बाद चला. तब तक प्रेमी का शव कमरे में ही पड़ा रहा. उसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को बिहार से गिरफ्तार किया था.

Tags: Crime News, Jaipur news, Love Story, Murder case, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *