पांच फाइनलिस्ट का सपोर्ट करने बिग बॉस हाउस में होगी सेलिब्रिटीज की एंट्री, मन्नारा चोपड़ा के लिए आएंगी डायरेक्टर एक्ट्रेस

पांच फाइनलिस्ट का सपोर्ट करने बिग बॉस हाउस में होगी सेलिब्रिटीज की एंट्री, मन्नारा चोपड़ा के लिए आएंगी डायरेक्टर एक्ट्रेस

Bigg Boss 17: फिनाले से पहले सपोर्ट के लिए आएंगे सेलेब्स

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Finale Update: सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 अब जल्द ही खत्म होने जा रहा है. शो का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है. फिनाले के लिए टॉप 5 में कंटेस्टेंट जगह बना चुके हैं. टॉप 5 में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण महाशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा ने जगह बनाई है. कई हफ्तों तक गेम खेलकर ये कंटेस्टेंट इस जगह पर पहुंच पाए हैं. अब बिग बॉस के घर में इन कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए कुछ सेलेब्स आने वाले हैं. जो फिनाले से पहले इनका हौंसला तो बढ़ाएंगे ही साथ ही इनके साथ मस्ती करते हुए नजर आएंगे. द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक टॉप 5 के लिए 5 सेलिब्रिटीज आने वाले हैं.

  • मुनव्वर फारुकी का सपोर्ट करने के लिए करण कुंद्रा आएंगे. करण कुंद्रा मुनव्वर को लॉक अप के टाइम से जानते हैं. मुनव्वर ने ये शो जीता था और करण होस्ट करते हुए नजर आते थे.
  • अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करने के लिए कोई और नहीं बल्कि उनकी दोस्त और एक्ट्रेस अमृता खानविलकर आने वाली हैं. रश्मि अंकिता को शो की शुरुआत से सपोर्ट करती नजर आईं हैं.
  • मन्नारा चोपड़ा के लिए पूजा भट्ट, अभिषेक कुमार के लिए शालीन भनोट और अरुण महाशेट्टी के लिए संदीप सिकंद आने वाले हैं. ये सभी कलाकार कभी ना कभी बिग बॉस में आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें

दिखाई गई जर्नी वीडियो

बिग बॉस में हाल ही में टॉप 5 कंटेस्टेंट की जर्नी वीडियो दिखाई गई थी. जिसे देखकर सारे कंटेस्टेंट  इमोशनल होते हुए नजर आए. वीडियो में उनके हंसने से लेकर रोने, लड़ाई सभी के पल एक साथ दिखाए गए थे. जिसे देखकर सभी कंटेस्टेंट रोने के साथ हंसते हुए भी नजर आए. अब सभी को शो के खत्म होने का इंतजार है. ताकि वह बाहर जाकर अपनी फैमिली से मिल सकें.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *