न फिल्म, न अफेयर का चक्कर, आमिर खान 1 खास वजह से मुंबई छोड़ चेन्नई हो रहे शिफ्ट, गलती सुधारना चाहते हैं स्टार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के एक फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल, उन्होंने मुंबई छोड़कर दो महीने चेन्नई शहर में बिताने का मन बना लिया है. इसकी वजह है उनकी प्यारी मां जीनत हुसैन के प्रति उनकी गहरी चिंता और अटूट समर्थन है. जीनत हुसैन इस समय शहर में एक प्राइवेट मेडिकल फैसिलिटी में अपना इलाज करा रही हैं, ऐसे में आमिर खान इस अहम समय में उनके साथ ही रहना चाहते हैं.

एक्टर ने चेन्नई में ट्रीटमेंट सेंटर के पास ही एक अच्छे होटल में अपने रहने का इंतजाम किया है, ताकि जरूरत पड़ने पर वह अपनी मां के साथ रह सकें और उन्हें वह प्यार और सपोर्ट दे सकें, जिसकी उन्हें जरूरत है. आमिर खान का अपने परिवार के लिए यह समर्पण उनके मजबूत रिश्तों का सबूत है जो उन्हें एक साथ जोड़े रखता है.

परिवार के साथ वक्त गुजारना चाहते हैं आमिर खान
आमिर खान ने हाल में एक कॉन्क्लेव में खुलासा किया कि उनका अपने परिवार के साथ और ज्यादा समय बिताने का मन हैं और ऐसा वह पिछले कुछ सालों से कर रहे हैं. आमिर इस बात का मलाल है कि वे फिल्मों और एक्टिंग के चलते अपने परिवार को जरूरी समय नहीं दे पाए, जिसे वे अब सुधारना चाहते हैं. वे आजकल अपना ज्यादातर वक्त परिवार के बीच गुजारते हैं.

करियर के मुश्किल दौर में आमिर खान
58 साल के आमिर खान की पिछली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. एक्टर फिलहाल अपने करियर के मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं, लेकिन वे ऐसे एक्टर हैं जो शानदार वापसी का दम रखते हैं. एक्टर के बड़े बेटे जुनैद खान जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगे, जबकि उनकी बेटी आयरा खान की फिल्मों और एक्टिंग में कोई खास रुचि नहीं है.

Tags: Aamir khan

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *