नौकरी से निकाला, तो बॉस को कूटने लगी लड़की, Video में देखें कैसे मचाया हंगामा …

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिनसे हम खुद को जुड़ा हुआ महसूस करते हैं या फिर ये हमें पसंद आ जाते हैं. हम सभी को पता है कि नौकरी को लेकर हर शख्स की अपनी ज़रूरत और ख्वाहिश होती है. कोई इसे छोड़ना नहीं चाहता लेकिन कई बार दुर्भाग्य से ये छिन भी जाती है. कई नौकरियों में तो लोगों को झटके से काम से निकाल दिया जाता है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कॉफी शॉप में काम करने वाली लड़की को शायद नौकरी से निकालने का फरमान सुनाया गया, तो उसने ज़बरदस्त हंगामा किया. वो अपने मैनेजर से हाथापाई पर उतर आई. महिला का ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप उसे अपने बॉस के ऊपर पर गुस्सा निकालते हुए देख सकते हैं.

नौकरी से निकाला, तो भड़क गई लड़की
ये पूरा मामला अमेरिका के अटलांटा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की एक कॉफी शॉप का है. जहां एक लड़की को अचानक ही नौकरी से निकाल दिया गया. न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक, लड़की एस्प्रेसो शॉट को लेकर साथी कर्मचारी से भिड़ गई. इस बीच कैफे के दूसरे मैनेजर ने आकर उसे रोकने की कोशिश की और उसे फायर कर दिया. उसे जब पता चला कि उसे नौकरी से निकाल दिया गया है, तो लड़की ने हंगामा खड़ा कर दिया. लड़की ने चीखने-चिल्लाने के अलावा अपने मैनेजर को जमकर कूटा भी.

ये भी देखें- कहीं फ्लश करने पर पाबंदी, तो कहीं न करने पर सज़ा, जानिए दुनिया भर में टॉयलेट से जुड़े अजीबोगरीब नियम!

लड़की ने मचाया गजब हंगामा
वीडियो में जिस तरह लड़की बवाल कर रही है, उसे देखकर तो आपको हंसी आ जाएगी. कुर्सी-लात-घूंसे चलाने के बाद अंत में लड़की दुकान से जाते समय वहां से एग्रेसिव होकर अपना बैग और जैकेट उठाकर ले जा रही है. जब तक इस मामले में पुलिस को खबर लगी, तब तक हंगामा मचाने वाली लड़की वहां से जा चुकी थी. हालांकि पुलिस ने किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है ताकि ये समझ सके कि लड़ाई क्यों हुई.

Tags: Ajab Gajab, Funny video, Viral video news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *