ना हनु मान ना TBMAUJ…. साउथ की ये मूवी बनीं 2024 की पहली ब्लॉकबस्टर, 10 दिनों में ही बजट से 10 गुना ज्यादा कर ली कमाई

ना हनु मान ना TBMAUJ.... साउथ की ये मूवी बनीं 2024 की पहली ब्लॉकबस्टर, 10 दिनों में ही बजट से 10 गुना ज्यादा कर ली कमाई

Premalu Box Office Collection शाहिद और कृति की फिल्म से आगे साउथ की ये फिल्म

नई दिल्ली:

Premalu 10 Days Box Office Collection: पिछले कुछ समय में रीजनल फिल्म इंडस्ट्री ने तेजी से लोकप्रियता हासिल की है, खासकर साउथ सिनेमा को दर्शक खूब पसंद करते हैं. हमेशा बॉलीवुड और साउथ मूवीस का कंपैरिजन किया जाता है. इस बीच बड़े पर्दे पर बॉलीवुड की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया लगी और साउथ फिल्म प्रेमलु भी दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर रही है. अगर इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो शाहिद और कृति सेनन की फिल्म से आगे साउथ की ये फिल्म निकल गई है.

बजट का केवल 63% ही निकाल पाई TBMAUJ

रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया अपनी बजट का केवल 63% ही कमा पाई है. यह फिल्म एक रोबोट और इंसान की प्रेम कहानी पर बनी हुई है, जिसे 75 करोड़ रुपए में बनाया गया था. 8 दिनों में ये फिल्म भारत में 56.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर पाई है. दूसरी ओर गिरीश एडी की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म प्रेमलु की बात करें तो इसमें नसलेन और ममीथा बैजू लीड रोल में है. यह फिल्म बहुत कम बजट में बनी है और अपने बजट से ज्यादा कमाई कर ली है.

प्रेमालु का 10 दिन का कलेक्शन

साउथ मूवी प्रेमालु ने पहले दिन 0.9 करोड़ का कारोबार किया. इसके बाद दूसरे दिन 1.9 करोड़, तीसरे दिन 2.7 करोड़, चौथे दिन 1.65 करोड़, 5वें दिन 2.01 करोड़, छठवें दिन 1.9 करोड़, सातवें दिन 1.7 करोड़ रुपए का कारोबार किया. जिसके चलते एक हफ्ते में यह फिल्म 12.6 करोड़ का कारोबार कर पाई. इसके बाद आठवें, नवें और दसवें दिन भी फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की और कुल मिलाकर 21.35 करोड़ रुपए का कारोबार किया.

प्रेमालु फिल्म की कहानी 

प्रेमालु फिल्म की कहानी सचिन नाम के एक यंग लड़के पर बेस्ड है, जो पढ़ाई में असफल होने के बाद यूके जाने की कोशिश करता है. इसके लिए गेट की कोचिंग करने के लिए हैदराबाद चला जाता है, यहां पर रीनू नाम की एक लड़की नौकरी करती है, जिससे उसकी मुलाकात एक शादी के दौरान होती है और यहीं से उनकी दोस्ती शुरू होती है. ये फिल्म रोमांटिक कॉमेडी होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छा मैसेज भी यूथ को देती है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *